नई दिल्ली: तेलंगाना से दो महिला पुलिसकर्मियों  (Telangana police) का अमानवीय चेहरा सामने आया है, जहां अपने हक के लिए प्रदर्शन कर रही छात्रा को बाल पकड़कर घसीटने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि स्कूटी पर सवार दो महिला पुलिसकर्मी कैसे छात्रा के साथ बर्बरता कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां की है घटना...
तेलंगाना स्थित राजेंद्रनगर स्थित कृषि विश्वविद्यालय में छात्र प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान स्कूटी पर सवार दो महिला पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शन कर रही छात्रा का पीछा किया और पीछे से उसके बाल पकड़कर खींच दिए, जिससे छात्रा मुंह के बल ज़मीन पर गिर गई.  मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता छात्रा एबीवीपी से जुड़ी हुई बताई जा रही है. 



पुलिस ने दी सफाई...
पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना राजेंद्रनगर स्थित कृषि विश्वविद्यालय में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई है. विश्वविद्यालय के छात्र और अन्य लोग उच्च न्यायालय के नए भवन के निर्माण के लिए विश्वविद्यालय की भूमि के आवंटन का विरोध कर रहे थे. प्रदर्शन के दौरान जब पुलिस उन्हें एहतियातन हिरासत में लेने की कोशिश कर रही थी, तो कुछ प्रदर्शनकारी भागने लगे. 


यह घटना तब हुई, जब महिला पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा करने की कोशिश की. पीड़ित महिला की पहचान को लेकर पुलिस ने बताया कि यह घटना कुछ समय पहले ही उनके संज्ञान में आई है और मामले की जांच की जाएगी.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.