भिवानी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा है कि अगर अरविंद केजरीवाल चोर हैं, तो इस देश में कोई ईमानदार नहीं है. हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को भिवानी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी को हरियाणा में सरकार चलाते 10 साल हो गए, लेकिन उनके कार्यकाल में प्रदेश के सरकारी स्कूल और अस्पताल अच्छे नहीं हुए. यहां बिजली नहीं आती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुनीता केजरीवाल ने कहा-अरविंद केजरीवाल हरियाणा के ही बेटे हैं. दिल्ली में शानदार स्कूल-अस्पताल बनाने, मुफ्त बिजली-पानी देने, महिलाओं को मुफ्त बस सफर देने से आज दिल्ली का नाम दुनिया भर में रोशन है. यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल से डरते हैं.


दिल्ली, पंजाब जैसी सुविधाएं मिलेंगी
सुनीता केजरीवाल ने वादा किया कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के बाद हरियाणा के लोगों को भी दिल्ली, पंजाब जैसी सुविधाएं मिलेंगी. पार्टी की पांच गारंटी देते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में 24 घंटे मुफ्त बिजली, शानदार सरकारी स्कूल बनाकर बच्चों को मुफ्त शिक्षा, मोहल्ला क्लिनिक और अस्पताल बनाए जाएंगे, जहां मुफ्त इलाज होगा, महिलाओं को प्रति माह एक हजार रुपए दिए जाएंगे, युवाओं को रोजगार दिया जाएगा.


सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद ने दिल्ली और पंजाब को बदला है. अब आप लोगों को उन्हें हरियाणा बदलने की जिम्मेदारी देनी है. 5 अक्टूबर के दिन आप सभी को ईवीएम में झाड़ू का बटन दबाना है.


बता दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को मतदान होना है और 8 अक्टूबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे. चुनाव में एक तरफ बीजेपी है तो दूसरी तरफ कांग्रेस. इन सब के बीच आम आदमी पार्टी हरियाणा में अपनी जमीन तलाश रही है. कहा जा रहा है कि कांग्रेस के साथ गठबंधन में आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ सकती है. हालांकि, सीट शेयरिंग का फॉर्मूला अभी तय नहीं हो पाया है.


यह भी पढ़िएः 12 साल पहले ऐसा क्या हुआ था जिससे अपने खिलाफ विनेश और बजरंग के प्रदर्शन की कड़ी जोड़ रहे बृजभूषण


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.