नई दिल्ली: भाजपा के राज्य सचिव और पूर्व संसदीय सचिव जितेंद्र गोथवाल ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को ट्रेन का टिकट भेजा है और उनके अभियान "लड़की हूं लड़ सकती हूं" की याद दिलाते हुए उन्हें जल्द से जल्द राजस्थान का दौरा करने के लिए कहा है. कांग्रेस विधायक के बेटे और उसके चार दोस्तों ने एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया था. प्रियंका की चुप्पी पर भाजपा नेता ने एक बार फिर तंज कसा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका गांधी पर भाजपा नेता का तीखा तंज


आपने राजस्थान की करोड़ों महिलाओं को निराश किया प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) जी! कांग्रेस के विधायक पुत्र ने बलात्कार किया, इस घटना पर आपकी प्रतिक्रिया जानने के लिए मैंने आपको जयपुर बुलाने के लिए रेल टिकट तक करवाई. पर आप नहीं आईं!आपने राजस्थान की घटनाओं पर शर्मनाक चुप्पी क्यों धारण कर रखी है?



गोथवाल ने अपने ट्वीट में प्रियंका को भी टैग करते हुए लिखा था कि राजस्थान में कांग्रेस विधायक के बेटे ने एक नाबालिग के साथ रेप किया है. नाबालिग लड़की आपके विधायक की बाहुबल के खिलाफ लड़ने में सक्षम नहीं है. उन्होंने आगे लिखा था कि प्रियंका गांधी जी, मैं आपके लिए ट्रेन का टिकट भेज रहा हूं, तुरंत जयपुर आइए, क्योंकि राजस्थान में भी लड़कियां हैं, वे लड़ नहीं पा रही हैं.



उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर दिल्ली से जयपुर का रेल टिकट भी साझा किया था. उन्होंने यह टिकट प्रियंका गांधी के नाम से बुक कराया है जो 28 मार्च के लिए कंफर्म है. बता दें कि नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में कांग्रेस विधायक के बेटे समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.


पीड़िता के चाचा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी साढ़े 15 साल की भतीजी, जो 10वीं कक्षा का छात्र है, उसने सोशल मीडिया पर आरोपी विवेक शर्मा से दोस्ती की थी. पिछले साल 24 फरवरी को शराब का नशा कर विवेक उसे एक होटल में ले गया.


इसे भी पढ़ें- सबसे अमीर शख्स ने रूस को दी चुनौती! जानें एलन मस्क ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया


रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने रेप का वीडियो बना लिया और पीड़िता को ब्लैकमेल किया. राजगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा के पुत्र दीपक मीणा, विवेक शर्मा व नेत्रम समलेटी सहित दो अन्य के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.