जम्मू कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकी

जम्मू कश्मीर में सेना और पुलिस आतंकवादियों का सफाया कर रहे हैं. पाकिस्तान के द्वारा कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए जो आतंकी भेजे जा रहे हैं उनका खात्मा वीर जवान कर रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2020, 09:49 AM IST
    • जम्मू कश्मीर में सेना और पुलिस आतंकवादियों का सफाया कर रहे हैं
    • पुलिस और CRPF की संयुक्त टीम ने चलाया ऑपरेशन
जम्मू कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सेना ने आतंकवाद पर कड़ा प्रहार किया है. सेना और पुलिस के जवानों ने कुलगाम में तीन आतंकवादी मार गिराए हैं. सूत्रों के मुताबिक खबर मिली थी कि एक घर में 2-3 आतंकी छुपे हुए हैं. आतंकियों के मारे जाने के बाद सुरक्षाबल इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों के दो जवान घायल हो गए हैं.

पुलिस और CRPF की संयुक्त टीम ने चलाया ऑपरेशन

जम्मू कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस, 9 आरआर और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने क्षेत्र में आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी पर पूरे इलाके को घेर कर और तलाशी अभियान चलाया. सर्च ऑपरेशन के दौरान छिपे आतंकियों ने तलाशी दल को गोलियां चलाईं फिर जवाबी कार्रवाई की गई और एक मुठभेड़ शुरू हो गई.

कश्मीर आतंकवाद का अंत समय

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकवाद अपने अंतिम दिन गिन रहा है. कश्मीर के जिले एक के बाद एक आतंकियों से मुक्त होते जा रहे हैं. इस समय कश्मीर में आतंकी संगठन अपने वजूद को बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. सुरक्षाबल इस साल 133 आतंकवादियों को ढेर कर चुके हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़