कोलकाता: पश्चिम बंगाल में ममता 'दीदी' के गुंडों की दादागिरी एक बार फिर सामने आ गई है. TMC कार्यकर्ताओं ने भाजपा अध्यक्ष के काफिले पर पथराव कर दिया और काले झंडे भी दिखाए. दरअसल, दक्षिण 24 परगना जाते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले को डायमंड हार्बर में रोकने की कोशिश हुई.


दीदी के गुंडो की करतूत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पश्चिम बंगाल में दीदी के गुंडों की गुंडागर्दी चरम पर है. कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हो गया. टीएमसी के गुंडों ने सिराकल में, डायमंड हार्बर पर पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर हमला किया. उन पर ईंटों का निशाना लगाया गया. भाजपा ने पूछा है कि पिशी और भाईपो इतने डरते क्यों हैं? जो इतना कायरतापूर्ण कृत्य को अंजाम दे रहे हैं. स्पष्ट रूप से पिशी और उसके गुंडे पश्चिम बंगाल में भाजपा के लिए लोगों के समर्थन से भयभीत हैं.



जेपी नड्डा की सुरक्षा में बड़ी चूक


दिलीप घोष ने अमित शाह को चिट्ठी लिखी है कि कोलकाता में नड्डा की सुरक्षा में चूक हुई. इस मामले में गृह मंत्री अमित शाह ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए है. गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल सरकार से पूछा है की सुरक्षा में लापरवाही क्यों हुई?



दक्षिण 24 परगना में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने खुद पर हुए हमले के बाद कहा कि "मैं इस हमले में घायल हो गया हूं. पार्टी अध्यक्ष की कार पर भी हमला किया गया, हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं. पुलिस की मौजूदगी में, गुंडों ने हम पर हमला किया. ऐसा लगा जैसे हम अपने ही देश में नहीं हैं."



दक्षिण 24 परगना में भाजपा नेता अनुपम हाजरा ने इस हमले के बाद ये कहा कि "यह एक पूर्व नियोजित हमला था, पुलिस प्रदर्शनकारियों की मदद कर रही थी. कई भाजपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं. पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र नहीं है."



जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव किया गया. और TMC के कार्यकर्ताओं ने दिनदहाड़े हमला करते हैं और दीदी की पुलिस मूकदर्शक बनी रहती है. तो क्या बंगाल में TMC का 'रक्त चरित्र' का खुला खेल चल रहा है?


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234