कन्नौज: कन्नौज जिले के तिर्वा क्षेत्र में दिलदहलाने वाली वारदात सामने आई है. गुल्लक खरीदने गई 12 साल की लड़की एक सरकारी गेस्ट हाउस परिसर में संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ हालत में पाई गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को फौरन अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चिकित्सकीय रिपोर्ट आने के बाद ही यह कहा जा सकता है कि लड़की से बलात्कार हुआ या नहीं. बहरहाल, मामले की जांच की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरस
सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हो रहा है जिसमें लोग दर्द से कराह रही उस लड़की को घेरे खड़े हैं और उसकी मदद करने के बजाय उसका वीडियो बना रहे हैं. वीडियो में एक पुलिसकर्मी उस लड़की को उठाकर अस्पताल ले जाने के लिये ऑटोरिक्शा तक ले जाता भी दिख रहा है.


क्या बोली पुलिस
पुलिस अधीक्षक कुमार अनुपम सिंह ने मंगलवार को बताया कि तिर्वा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की पिछले रविवार को गुल्लक खरीदने के लिए घर से निकली थी, लेकिन घर नहीं लौटी. इस पर उसके परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की. 


गार्ड ने देखा लड़की को तड़पते
पुलिस के मुताबिक तिर्वा क्षेत्र में स्थित एक सरकारी गेस्ट हाउस के गार्ड ने रविवार रात लड़की को खून से लथपथ हालत में तड़पते देखा तो उसने पुलिस को सूचना दी. इस बीच,  पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़की का इलाज किया जा रहा है और उसकी चिकित्सकीय जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई है. लिहाजा उससे बलात्कार की आशंका के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. सिंह ने बताया कि गेस्ट हाउस की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. उनमें से एक में लड़की एक युवक से बात करती दिख रही है. उस युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. 

ये भी पढ़िए- ब्रिटेन के 32% लोगों ने कहा-सुनक नहीं बनेंगे अच्छे पीएम, 62 % ने की चुनाव की मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.