नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर में एक भयावह मामला सामने आया है. ससुर ने अपनी ही गर्भवती बहू का रेप किया. पीड़िता के पति ने भी उसकी मदद करने की बजाय मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया. महिला के पति ने कहा कि अब अब्बू ने तुमसे शारीरिक संबंध बना लिए हैं. तुम उनकी पत्नी हुई, मैं तुम्हें नहीं रख सकता.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला
घटना यूपी के मुजफ्फरपुर के ककरौली थाना इलाके की है. महिला का निकाह 19 अगस्त 2022 को मीरपुर थाना इलाके के एक गांव में हुआ था. निकाह के वक्त से ही ससुर की बहू पर बुरी नजर थी. इसी साल 5 जुलाई को ससुर ने अपनी बहू के साथ मारपीट की और फिर रेप किया. उस दौरान पीड़िता का शौहर अपनी मां को लेकर हकीम के पास गया था. वो लौटते उससे पहले ही आरोपी ससुर घर से भाग गया.


क्या बोला पति
पति के लौटते ही महिला ने उसे आपबीती बताई. इस पर वह बोला, 'तेरे साथ मेरे अब्बू ने जबरदस्ती संबंध बनाए हैं. तुझे मैं अपने साथ नहीं रख सकता. अब तुम मेरे अब्बू की बेगम हो गई हो.'


मामला दर्ज कराया
आखिरकार पीड़िता ने 5 सितंबर 2023 को मीरापुर थाने शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी ससुर और पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों को गिरफ्तार करने की कवायद चल रही है. 


ये भी पढ़ें- MP में फिर हुआ पेशाब कांड, दलित को बेहोश होने तक पीटा, फिर मुंह पर मूत्र विसर्जन किया


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.