MP में फिर हुआ पेशाब कांड, दलित को बेहोश होने तक पीटा, फिर मुंह पर मूत्र विसर्जन किया

Madhya Pradesh: भोपाल में एक दलित के साथ मारपीट हुई. पीड़ित का आरोप है कि दबंगों ने उसको बेहोश होने तक पीटा, फिर मुंह पर पेशाब किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2023, 01:26 PM IST
  • भोपाल में 10 सितंबर को हुई घटना
  • 5 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
MP में फिर हुआ पेशाब कांड, दलित को बेहोश होने तक पीटा, फिर मुंह पर मूत्र विसर्जन किया

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक बार फिर सीधी जिले जैसा पेशाब कांड सामने आया है. इस बार घटना राजधानी भोपाल में हुई है. एक दलित शख्स ने आरोप लगाया है कि कुछ दबंग सरकारी जमीन पर कब्जा कर रहे थे, विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और और मुंह पर पेशाब भी किया. मामले में सरपंच पति भी आरोपी है. पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सरपंच पति फिलहाल फरार है. 

यह है पूरा मामला  
मामला राजधानी भोपाल के सुखी सेवनिया थाना क्षेत्र का है. पीड़ित रामस्वरूप अहिरवार ने बताया कि वह ग्राम पंचायत चौपड़ाकलां में कोटवार पद पर कार्यरत है. पटवारी से मिली सूचना पर वह गांव पहुंचा था. यहां पर कुछ लोग एक सरकारी जमीन पर तार फेंसिंग कर अवैध कब्जा कर रहे थे. इस पर युवक ने उन्हें रोकने की कोशिश की. इसके बाद सरपंच पति शेरू मीणा और उसके अन्य साथियों ने दलित कोटवार के साथ जमकर मारपीट की. पीड़ित का दावा है कि दबंगों ने मारपीट करने के बाद उसे अपनी कार में डाला. नाले तक लेकर गए, फिर दोबारा मारपीट करने लगे. जब कोटवार बेहोश होने लगा तो उसके ऊपर पेशाब किया गया. घटना 10 सितंबर की बताई जा रही है.

मुख्य आरोपी भाजपा कार्यकर्ता
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्य आरोपी भाजपा कार्यकर्ता है और भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा का समर्थक बताया जा रहा है. कांग्रेसी विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि भाजपा नेताओं पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है. भाजपा के लोग हर वर्ग पर अत्याचार कर रहे हैं, जनता इसका जवाब देगी.

ये भी पढ़ें- Ram Mandir: राम जन्मभूमि की खुदाई में प्राचीन मंदिर के अवशेष मिले, देखें अद्भुत तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़