नई दिल्लीः योगी सरकार 2.o बनने के बाद जहां एक तरफ बुलडोजर की रफ्तार बढ़ गई है तो वहीं दूसरी तरफ गुंडों और बदमाशों के ऊपर में ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. लखनऊ के गुडंबा में शातिर बदमाश असलम को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गंभीर धाराओं में दर्ज हैं मुकदमे
आपको बता दें कि आरोपी असलम पर लखनऊ और सीतापुर के थानों में कई गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं. एसीपी गाजीपुर सुनील शर्मा को मुखबिर की ओर से इस संबंध में सूचना मिली. उन्हें पता लगा कि बदमाश अपने साथियों के साथ गुडंबा इलाके में आपराधिक योजना बना रहा है. 


पुलिस ने की जवाबी फायरिंग
एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह के निर्देश पर एसीपी गाजीपुर में गुडंबा इलाके में दबिश दी तो असलम अपने एक और साथी के साथ पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर हथियार तान दिया. इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. 


पुलिस टीम को मिला 20 हजार का इनाम
पुलिस की गोली असलम के पैर में लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को असलम के पास से एक 12 बोर, 315 बोर का तमंचा बरामद किया गया. साथ ही 5 जिंदा कारतूस भी उसके पास से मिले. पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने पुलिस टीम को 20 हजार रुपये का इनाम दिया है.


अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार सख्त
बता दें कि योगी सरकार ने कानून-व्यवस्था कायम करने को लेकर पिछले कार्यकाल में भी काफी सख्ती बरती थी. यही वजह रही कि चुनाव के दौरान लोगों ने कानून व्यवस्था के नाम पर भी योगी सरकार को वोट किया. 


पिछले कार्यकाल में माफियाओं, अपराधियों पर जिस तरह से सीएम योगी का बुलडोजर चला उससे चुस्त दुरुस्त कानून व्यवस्था का संदेश गया. चुनाव के दौरान अखिलेश यादव ने योगी को बुलडोजर बाबा कहकर घेरना चाहा तो उन्होंने इस मुद्दे को लपक लिया और बुलडोजर को अपराध के खिलाफ सिंबल बनाकर पेश किया. अब योगी सरकार फिर से अपराधियों को कड़ा संदेश देने में जुट गई है.


यह भी पढ़िएः भारत ने जमीन से हवा में मारने वाली दो और मिसाइलों का किया सफल परीक्षण, ऐसे मिलेगी रक्षा क्षेत्र को मजबूती


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.