नई दिल्लीः Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के एटा जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक सात साल की मासूम बच्ची का शव सरसों के खेत से बरामद किया गया है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि बच्ची की हत्या रेप के बाद गला दबाकर की गई है. रिपोर्ट्स की मानें, तो बच्ची अपने घर के बाहर दोस्तों के खेल रही थी और खेलते-खेलते अचानक गायब हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉग स्क्वायड की मदद से मिली मासूम की लाश
काफी खोजबीन के बाद भी जब परिजनों को बच्ची के बारे में कुछ जानकारी नहीं मिली, तो उन्होंने शनिवार की रात करीब आठ बजे कोतवाली देहात थाने पर सूचना दी. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस की टीम ने डॉग स्क्वायड की मदद से लड़की की तलाश शुरू की. इसके बाद कुत्तों की निशानदेही के आधार पर मासूम का शव सरसों के खेत से बरामद किया गया. शव बरामद होने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.  


पुलिस की चार टीमों का हुआ है गठन
अभी तक मामले में दोषियों की पहचान नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की जांच में लगी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं. इस पूरे मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया में लगता है कि बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई है. वहीं, उसके परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि उसके साथ बलात्कार किया गया है. 


ये भी पढ़ेंः सागरिका घोष को राज्यसभा भेजेगी TMC, सुष्मिता देव समेत 4 उम्मीदवारों का किया ऐलान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.