नई दिल्लीः उत्तराखंड के बागेश्वर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव की मतगणना पूरी हो गई है. एक बार फिर बीजेपी ने अपनी जीत बरकरार रखी है. बीजेपी की पार्वती दास ने कांग्रेस के बसंत कुमार को 2,321 वोटों से शिकस्त दी है. इस सीट पर बीजेपी और कांग्रेस में सीधी टक्कर देखने को मिली है. कांटे की टक्कर के बावजूद बीजेपी ने अपनी इस सीट को कांग्रेस के पास जाने नहीं दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी प्रत्याशी ने क्या कहा
इस सीट पर बीजेपी प्रत्याशी पार्वती दास ने अपनी जीत के लिए बागेश्वर की जनता का आभार जताया है. बीजेपी प्रत्याशी पार्वती दास की जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बीजेपी प्रत्याशी पार्वती दास को जीत की बधाई दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, बाबा बागनाथ की पवित्र भूमि बागेश्वर की देवतुल्य जनता को भारतीय जनता पार्टी पर पुनः विश्वास जताने पर हृदयतल से आभार.


पीएम मोदी को दिया धन्यवाद
उन्होंने कहा कि यह विजय मातृशक्ति, युवाशक्ति और वरिष्ठजनों की हमारी सरकार पर अटूट विश्वास का प्रमाण है. इस उपचुनाव में बागेश्वर की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विजन और राज्य सरकार की नीतियों तथा जन कल्याणकारी योजनाओं पर मुहर लगाई है.


ये भी पढ़ेंः 'घोसी उपचुनाव में जैसे ही जीतेगा 'इंडिया' गठबंधन, NDA में शुरू हो जाएगी टूट'


मुख्यमंत्री ने कहा कि यह जीत स्व. चंदनराम दास को श्रद्धांजलि है. उनके समय के रूके हुए कार्यों और उनके सपनों को पूरा किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को बधाई दी.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.