सीएम नीतीश कुमार के घर तक पहुंचा कोरोना वायरस, भतीजी हुई कोरोना संक्रमित

देश में अनेक हिस्सों में कोरोना वायरस अपनी वीभत्सता से लोगों की जिंदगी छीन रहा है. देश में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और बड़े बड़े लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2020, 03:09 PM IST
    • सीएम नीतीश कुमार के घर तक पहुंचा कोरोना
    • नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना संक्रमित
    • मुख्यमंत्री आवास को किया जा रहा सेनिटाइज
सीएम नीतीश कुमार के घर तक पहुंचा कोरोना वायरस, भतीजी हुई कोरोना संक्रमित

पटना: बिहार में भी कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है हालांकि जनसंख्या के दृष्टिकोण से कोरोना संक्रमण राज्य में नियंत्रित स्थिति में ही माना जा रहन है. तमाम इंतजामों के बावजूद बड़ी बड़ी हस्तियां भी किसी न किसी प्रकार से कोरोना के संपर्क में आ रहे हैं. बिहार में मुख्यमंत्री आवास में भी कोरोना संक्रमण ने दस्तक दे दी है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना संक्रमित

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. उनका इलाज पटना के एम्स में चल रहा है. इसके साथ ही पूरे परिवार को होम क्वारनटीन कर दिया गया है और सबका टेस्ट किया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि सीएम नीतीश कुमार की भतीजी भी सीएम आवास में ही रहती हैं. सोमवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

मुख्यमंत्री आवास को किया जा रहा सेनिटाइज

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री आवास में कोरोना की दस्तक के बाद अधिकारी चिंता में पड़ गए और अधिकारियों में हड़कम्प मच गया. इसके बाद पूरे सीएम आवास को सैनिटाइज किया गया था और परिवार के बाकी सदस्यों को होम क्वारनटीन कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें- विकास दुबे पर STF का शिकंजा, करीबी जय बाजपेयी से पूछताछ

सीएम नीतीश की कोरोना रिपोर्ट आ चुकी है निगेटिव

आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने चार जुलाई को ही अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. शनिवार सुबह विधान परिषद के सभापति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद पहल करके अधिकारियों, कर्मियों की जांच कराई थी. गौरतलब है कि बिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 12 हजार को पार कर गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बताया गया है कि राज्य में कुल मरीजों की संख्या 12 हजार 125 है जिसमें 97 लोगों की मौत हो चुकी है.

ट्रेंडिंग न्यूज़