Valentine Special: Chocolate Day पर नाराज प्रेमी को मनाती प्रेमिका का खत

फरवरी को प्यार के महीना कहा जाता है, मोहब्बत के सप्ताह का तीसरा दिन है चॉकलेट दिवस यानी Chocolate Day.. इस मौके पर एक रूठे हुए प्रेमी को मनाने के लिए प्रेमिका पत्र में अपनी बेचैनी को कैद करती है और उसे अपनी चाहत समझाने की कोशिश करती है. नीचे दिए पत्र में पढ़िए,  

Written by - Ayush Sinha | Last Updated : Feb 9, 2021, 05:56 PM IST
  • रूठे हुए आशिक को मनाने के लिए एक पत्र
  • Chocolate Day पर प्रेमिका की कोशिश
Valentine Special: Chocolate Day पर नाराज प्रेमी को मनाती प्रेमिका का खत

Happy Chocolate Day Sweet Heart,

आप बहुत गंदे हैं. हम आपसे बोले थे ना कि हम पूरे वैलेंटाइल वीक आपसे अच्छे से बात करना चाहते हैं. बिल्कुल गुस्सा नहीं फिर भी आप गुस्सा हो गए. आपको पता है मुझे कितना बुरा लगता है, जब किसी Special Day पर आप मुझसे गुस्सा हो जोते हो. बस हम दिखाते नहीं हैं, लेकिन यह मुझे बहुत दुख पहुचांता है.

हम जान पूछ कर नहीं सोए थे कल. हम लेटने के बाद आपके फोन का ही इंतजार कर रहे थे, फिर पता ही नहीं चला कि कब नींद आ गई. आपको क्या लगता है बस आपका मन ही करता है बात करने का मेरा मन नहीं करता. क्या करें थक गए थे कंट्रोल नहीं कर पाए और आ गई नींद. सॉरी ना मुझे माफ कर दो. मुझे अच्छा नहीं लग रहा कि आप मुझसे वैलेंटाइल वीक पर गुस्सा हैं. मैं आप से बहुत प्यार करती हूं. मैं जान पूछ कर नहीं सोई थी. सॉरी ना...

Sona I Love U Baby, I Love U More Than Everthing..

बस आप नराज मत हुआ कीजिए. आप बोले थे ना कि आप एक तरीके से मानेंगे (I Hug U+ I Kiss U On Your Eyes + Sorry) अब मान जाइए. एक तो आपसे ज्यादा बात नहीं होती और मैं नहीं चाहती कि वो समय भी हम लड़ाई कर के बेकार करें. अभी  की सारी लड़ाई टाल दीजिए, जब हम दोनों फ्री होंगे ना तब सारी लड़ाई कर लेंगे.

अभी लड़ाई नहीं, जब भी बात करें थोड़ा अच्छे से करें. अगर गुस्सा आ भी गया तो मनाने के लिए तो हम हैं ही, लेकिन आपके पास समय ही नहीं होता हम मनाएंगे कैसे? सुनिए Chocolate लेकर आइएगा मेरे लिए. वो भी Dairy Milk Bubbly वाली और बात मान जाइए मेरी, गुस्सा थूक दीजिए.

मुझे अच्छा नहीं लग रहा मेरा बाबू नराज है मुझसे. सॉरी बेबी

Love U Sona Very Much
Happy Chocolate Day

- तुम्हारी पार्टनर

ट्रेंडिंग न्यूज़