Promise Day Special: हर कपल को एक दूसरे से जरूर करने चाहिए ये वादें

आज वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) का पांचवा दिन यानी प्रोमिस डे (Promise Day) है. आज के दिन आप भी अपने पार्टनर को खुश करने के लिए उन्हें वादों का खूबसूरत गिफ्ट दे सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2021, 11:45 AM IST
  • प्रोमिस डे के खास मौके पर कीजिए अपने पार्टनर से खूबसूरत वादें
  • रिश्ते को निखारने का काम करता है आपका एक छोटा सा वादा
Promise Day Special: हर कपल को एक दूसरे से जरूर करने चाहिए ये वादें

नई दिल्ली: आज वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) का पांचवा दिन यानी प्रोमिस डे (Promise Day) है. आज के दिन कपल एक दूसरे से कई वादें करते हैं. वैसे, तो हर कपल चाहता है कि उनके बीच का प्यार हमेशा बरकरार रहे और इसे बनाए रखने के लिए वह कुछ न कुछ नया करते ही रहते हैं. हालांकि, आज के दिन आप अपने पार्टनर को खुश करने के लिए उन्हें वादों का खूबसूरत गिफ्ट दे सकते हैं. आप चाहें तो इस प्रोमिस डे आप अपने पार्टनर से ऐसे वादें कर सकते हैं.

हर परिस्थिति में साथ देने का वादा

किसी भी कपल के लिए सबसे अहम वादा होता है कि उनका पार्टनर हमेशा उनके साथ रहे. आज के दिन आप अपने पार्टनर से वादा कीजिए कि वक्त चाहे अच्छा हो या बुरा आप किसी भी तरह की परिस्थिति में उनका साथ कभी नहीं छोड़ेंगे.

लॉयल रहने का वादा

हर रिश्ते में लॉयल्टी बहुत मायने रखती है. अगर आप अपने पार्टनर के साथ वफादार ही नहीं हो सकते तो प्यार भी सच्चा नहीं हो सकता.

चाहे आपका रिश्ता कितना ही नया हो या इसे कई साल बीत गए हो अगर आप इसे बरकरार रखता चाहते हैं तो आज अपने पार्टनर से वादा कीजिए कि आप उनके साथ हमेशा वफादार रहेंगे.

उनके परिवार को भी अपना समझने का वादा

लड़का हो या लड़की अपना परिवार सभी को बेहद प्रिय होता है. ऐसे में आज अपने पार्टनर से वादा कीजिए कि आप उनके माता-पिता या परिवार को भी उतना ही अपना समझेंगे जितना आप अपने परिवार को मानते हैं.

पार्टनर को पूरी अहमियत देने का वाद

आप अपने रिश्ते को सिर्फ तभी परफेक्ट बना सकते हैं जब आप पार्टनर को भी पूरी अहमियत दें. उन्हें खूब प्यार देने के अलावा आप कोई भी फैसला लेने से पहले उनकी भी सलाह लेने का वादा कीजिए. ध्यान रखें कि उन्हें प्राथमिकता देने से आपका रिश्ता और मजबूत बनेगा.

कभी शक न करने का वादा

शक आपके रिश्ते को खोखला बना देता है. इसलिए अपने पार्टनर से वादा कीजिए कि आप उन पर कभी शक नहीं करेंगे. बार-बार उनसे बीते हुए कल को पर सवाल न करें. अगर प्यार करते हैं तो उन पर आपको भरोसा रखना होगा.

ये भी पढ़ें- Promise Day Special: प्रोमिस डे के मौके पर पार्टनर को डेडिकेट करें ये Evergreen गानें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़