तीन सौ आतंकी जाने वाले हैं बहत्तर हूरों के पास

जम्मू-कश्मीर की पाकिस्तानी सीमा पर ही हो सकता है ऐसा. और यही जानकारी मिली है यहां से कि सीमा पार से भारत में घुसपैठ की फिराक में तैयार बैठे हैं करीब तीन सौ आतंकी..  

Last Updated : Jul 15, 2020, 11:17 PM IST
    • तीन सौ आतंकी हैं घुसने की फिराक में
    • घुसपैठ की कोशिशें लगातार जारी हैं
    • लांचिंग पेड के आतंकी हैं ताक में
    • मिली है खुफिया रिपोर्ट
तीन सौ आतंकी जाने वाले हैं बहत्तर हूरों के पास

 नई दिल्ली. ये खबर सही है लेकिन ये खबर आधी है. इसके आगे की बाकी आधी खबर हम आपको दिए देते हैं. कुछ दिनों बाद पढ़ेंगे आप कि भारतीय सीमा में घुसपैठ करते हुए ढेर कर दिए गए तीन सौ आतंकी, बड़ी कामयाबी मिली सुरक्षा बलों को !!

 

घुसपैठ की कोशिश जारी है

हमेशा की तरह से आतंकिस्तान से भारत में आतंक फैलाने के लिए भेजे जाने वाले आतंकियों की खेफ सीमापार से भारत में घुसपैठ करने की फिराक में है. इन आतंकियों द्वारा जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में पाकिस्तान की तरफ से लगातार घुसपैठ की कोशिश बरकरार है. हाल ही में भारतीय सेना ने यहां नौगाम सेक्टर स्थित नियन्त्रण रेखा के करीब घुसपैठ करने वाले दो आतंकियों को बहत्तर हूरों के पास भेज दिया है.

लांचिंग पेड के आतंकी हैं ताक में

दुनिया सीमा पार से आतंक का प्रशिक्षण ले कर मौत के मुँह में जाने को तैयार आतंकी भारत में घुसपैठ की ताक में हैं. पाकिस्तानी आतंकी लांचिंग पैड के इन आतंकियों की संख्या ढाई सौ से तीन सौ के आसपास है.   ये आतंकी लगातार मौके के इंतजार में है कब कोई मौक़ा मिले और वे भारत की सरहद में कॉकरोचों की तरह फ़ैल जाएँ.

 

मिली है खुफिया रिपोर्ट

कमाल की बात है दुनिया कोरोना से जूझ रही है और पाकिस्तान में भी कोरोना है लेकिन पाकिस्तान के हुक्मरान कोरोना से निपटने से अधिक जरूरी समझते हैं भारत में आतंकी हमले कराने में. पाकिस्तान कोरोना काल में भी भारत के खिलाफ अपनी इन घटिया कोशिशों में लगातार लगा हुआ है. सीमा पर तैनात आर्मी अधिकारियों को ये ख़ुफ़िया जानकारी मिली है कि सीमा पर बनाए गए लॉन्चिंग पैड पर 250-300 आतंकी, कश्मीर के रास्ते भारत में घुसपैठ के लिए तैयार बैठे हैं और मौका तलाश रहे हैं.

ये भी पढ़ें. ये भी है एक कमाल रिकार्ड: जुड़वां बहनों के जुड़वां मार्क्स  

ट्रेंडिंग न्यूज़