नई दिल्ली. कोरोना बनाम व्हाइट हाउस की ये नई जंग है. इस बार कोरोना ने निशाना बनाने की कोशिश की है ट्रम्प परिवार की बड़ी बहू को जो अभी बहू बन नहीं पाई हैं. अभी उन्होंने राष्ट्रपति ट्रम्प के पुत्र की प्रेमिका के रूप में गृह-प्रवेश किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


 किंबरली नाम है ट्रम्प की भावी पुत्रवधु का


डोनाल्ड ट्रम्प के बड़े बेटे का नाम है डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर. और डोनाल्ड ट्रम्प की भावी पत्नी का नाम है किंबरली गुइलफॉय. किंबरली फॉक्स न्यूज टेलीविजन में काम कर चुकी हैं और आज की तारीख में उनको डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की प्रेमिका के रूप में जाना जाता है.


व्हाइट हाउस में आना-जाना है 


वॉशिंगटन के स्थानयी प्रशासन में इस खबर से हड़कंप है क्योंकि किंबरली डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर के साथा व्हाइट हाउस आती जाती रहती हैं. हाल ही में उनके अंदर कोरोना के लक्षण नजर आने पर उनका टेस्ट किया गया जिसकी रिपोर्ट अब पॉजिटिव आई है जिसके बाद उनको तत्काल आइसोलेट कर दिया गया है.


ससुर जी के कैम्पेन में व्यस्त हैं किंबरली


किंबरली आज कल अपने भावी ससुर जी अर्थात राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के चुनाव के लिये एक शीर्ष अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति पद के इस चुनाव में ट्रंप कैंपेन फाइनेंस कमेटी के चीफ ऑफ स्टाफ सर्जियो गोर ने बताया है कि किंबरली की हालत ठीक है.


दक्षिण डकोटा से लाई हैं वायरस


किंबरली दक्षिण डाकोटा से कोरोना-ग्रस्त हो कर वापस आई हैं, ऐसा प्रतीत होता है क्योंकि उन्होंने हाल ही माउंट रशमोर में अमेरिकी राष्ट्रपति के चौथे भाषण और जश्न की आतिशबाजी का निरीक्षण करने के लिये दक्षिण डकोटा का दौरा किया था.


ये भी पढ़ें. काली दोस्ती में शैतान का डर - चीन का नया दोस्त पाकिस्तान परेशान