Birthday Special: आखिर क्यों कहा जाता है Aishwarya को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, देखें तस्वीरें.

1994 में Miss World का ताज अपने नाम कर चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)  बॉलीवुड से लेकर ग्लोबल स्तर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. एक बार नहीं कई बार ऐश्वर्या को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के रूप में संबोधित किया गया है.

1 /5

ऐश्वर्या राय बच्चन  (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी है. सिर्फ देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया इनकी खूबसूरती का कायल है.  

2 /5

1994 में ऐश्वर्या  (Aishwarya Rai Bachchan) ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया और जिसके बाद उनका अभिनय की दुनिया की ओर रूख हुआ. 

3 /5

फिल्म देवदास (2002) की सफलता के बाद, Mattel ने ऐश्वर्या  (Aishwarya Rai Bachchan) के बार्बी गुड़िया को एक सीमित संस्करण के लिए यूनाइटेड किंगडम में जारी किया. जिसे लेकर ऐश्वर्या ने खूब सुर्खियां बटोरी.

4 /5

2004 में ऐश्वर्या  (Aishwarya Rai Bachchan) पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं, जिनकी मोम से बनी प्रतिमा लंदन स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में स्थापित की गई.

5 /5

ऐश्वर्या  (Aishwarya Rai Bachchan) एक मेधावी छात्रा थीं और अपनी कक्षा में हमेशा 90 प्रतिशत मार्क्स लाती थीं.ऐश्वर्या अगर एक अभिनेत्री नहीं बन पातीं तो वह एक आर्किटेक्ट या मेडिसिन लाइन में एक डॉक्टर बनना पसंद करतीं.