कई क्राउन अपने नाम कर चुकी एक्ट्रेस Amy Jackson के साथ कभी प्रेमी ने की थी मारपीट

बॉलिवुड एक्ट्रेस (BollyWood Actress) एमी जैक्सन (Amy Jackson) आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एमी जैक्सन ने फिल्म रोबोट 2.0, द विलेन और सिंह इज ब्लिंग से अपनी पहचान बनाई है. आइए जानते हैं एमी जैक्सन की जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.

1 /5

मॉडल और ऐक्‍ट्रेस (Actress) एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने महज 16 साल की उम्र में मॉडलिंग करियर शुरू की थी. उसके बाद एमी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 31 जनवरी, 2021 को एमी अपना 29वां बर्थडे मना रही हैं.

2 /5

एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने साल 2009 में मिस टीन वर्ल्ड कॉम्‍प्टिशन का किताब अपने नाम किया. इसके अलावा एक्ट्रेस ने मिस टीन लिवरपूल और मिस टीन ग्रेट ब्रिटेन जैसे खिताब भी हासिल किए. 

3 /5

एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने बॉलीवुड में फिल्म एक दीवाना था (Ek Deewana Tha) से कदम रखा. फिल्म तो बड़ी हिट साबित नहीं हुई लेकिन एमी और फिल्म के एक्टर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) रिलेशनशिप में आ गए. 

4 /5

एमी जैक्सन (Amy Jackson) से जुड़ी एक खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी जब 2013 में उनके मौजूदा ब्वॉयफ्रेंड और चैंपियन बॉक्‍सर Joe Selkirk पर लिवरपूल में होटेल में उनसे मारपीट का आरोप लगा.

5 /5

एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने  सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'सिंह इज ब्‍लिंग' और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'फ्रीकी अली' और रजनीकांत के साथ रोबोट 2.0 में नजर आ चुकी हैं.