कौन है मुंबई हमले के मास्टरमाइंड का करीबी, जिससे मिले अरशद नदीम, नजरों से ही गिर गए

पाकिस्तान के जेवलिन थ्रोअर अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता. उन्होंने 92.97 मीटर का थ्रो फेंक कर ओलंपिक रिकॉर्ड बनाया था.

पेरिस ओलंपिक में पाकिस्तान के लिए जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने वाले अरशद नदीम का आतंकी से मिला है, जिसका वीडियो आया है.

 

1 /5

पेरिस ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले अरशद नदीम का एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो OSNIT नामक हैंडल से शेयर किया गया है. वह लश्कर के आतंकी मोहम्मद हारिस डार के साथ दिख रहे हैं. इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती है. 

2 /5

जब से ओलंपिक पदक जीतकर अरशद नदीम पाकिस्तान लौटे हैं तब से उनका खूब स्वागत हो रहा है. इस बीच उनसे आतंकी मोहम्मद हारिस डार ने कथित रूप से मुलाकात की. नदीम और डार एक-दूसरे से बातचीत करते दिख रहे हैं.

3 /5

मोहम्मद हारिस डार संयुक्त राष्ट्र की ओर से नामित आतंकी है. मुहम्मद हैरिस डार मिल्ली मुस्लिम लीग का संयुक्त सचिव है. यह लश्कर के आतंकी हाफिज सईद की ओर से गठित राजनीतिक पार्टी है. यह लश्कर ए तैयबा के मुखौटे के तौर पर काम करती है. हाफिज सईद मुंबई हमले का मास्टरमाइंड है.

4 /5

मुहम्मद हारिस डार भारत विरोधी बातें करता है. वह भारत के खिलाफ जहर उगलता है. वह कश्मीर को लेकर भी राग अलापता रहता है. डार अरशद नदीम से कहता है कि उनकी उपलब्धि से पूरे मुस्लिम समाज को गौरवान्वित किया है.

5 /5

वहीं पाकिस्तान के पंजाब सूबे की मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने भी अरशद नदीम के घर पर मुलाकात की. उन्होंने अरशद नदीम को 10 करोड़ पाकिस्तानी रुपये का चेक और एक कार गिफ्ट के तौर पर भेंट की. खास बात यह है कि कार का नंबर 9297 है. नदीम ने 92.97 मीटर का थ्रो किया था.