भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा ने ब्लू ड्रेस में दिखाईं बोल्ड अदाएं, हेयर स्टाइल पर टिकी नजरें

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार मोनालिसा के चाहने वाले आज पूरे देशभर में मौजूद हैं. फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की हर फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 15 Oct 2021-12:41 pm,
1/5

Monalisa was in bigg boss 10

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर पूरे देशभर में एक खास लोकप्रियता हासिल की है. उन्हें कई भोजपुरी फिल्मों के अलावा सलमान खान के सुपरहिट रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' में भी देखा गया था. इसके बाद से ही उनकी फैन लिस्ट तेजी से बढ़नी शुरू हो गई थी.

2/5

Monalisa Active on Social Media

मोनालिसा सिर्फ अपनी फिल्मों और टीवी सीरियल्स के लिए ही नहीं, बल्कि अपनी स्टाइलिश अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा अक्सर ही अपने चाहने वालों के साथ अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिनका उनके फैंस को हमेशा ही बेसब्री से इंतजार भी रहता है.

3/5

Monalisa New Photoshoot

मोनालिसा ने हाल ही में फिर से अपना बोल्ड फोटोशूट कराया है. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस नए फोटोशूट की कई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिन पर से फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. मोनालिसा यहां काफी अलग अंदाज में दिख रही हैं. उन्होंने इसमें ब्लू कलर का वेलवेट स्लिट गाउन पहना हुआ है. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने काफी हल्का मेकअप किया है.

4/5

Monalisa Hair Style

मोनालिसा ने अपनी आंखों को मैचिंग के ब्लू आई लाइनर से सजाया है. इसके अलावा उन्होंने व्हाइट स्टोन वाले हैंगिंग इयर रिंग्स पहने हुए हैं. इस फोटोशूट में सबसे ज्यादा ध्यान उनके हेयर स्टाइल ने खींचा है. मोनालिसा यहां बॉब कट हेयर स्टाइल में दिख रही हैं, हालांकि, यह उन पर काफी जच भी रहा है. उनका यह लुक उन्हें और हॉट बना रहा है.

5/5

Monalisa hindi hindi TV show

गौरतलब है कि मोनालिसा को भोजपुरी फिल्मों और टीवी सीरियल्स के अलावा हिन्दी टीवी शो 'नजर' में भी देखा जा चुका है. इस शो में वह नेगेटिव रोल में दिखी थीं. हालांकि, उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था. अपने इस अवतार से उन्होंने यह भी साबित कर दिया था कि उन्हें जो भी रोल दिया जाए, वह उसमें खरी उतर सकती हैं

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link