रश्मि देसाई ने समुद्र किनारे दिखाईं कातिल अदाएं, रेत में दिए बोल्ड पोज

रश्मि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रश्मि ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है. 

1 /5

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और ​‘बिग बॉस 13’ फेम रश्मि देसाई (Rashami Desai) कभी बोल्ड फोटोज, तो कभी डांस वीडियोज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब एक्ट्रेस जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में एक बार फिर से बिग बॉस के घर में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. फिलहाल उन्हें क्ववारइंटाइन में रखा हुआ है. बिग बॉस के घर में जाने से पहले एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.  

2 /5

रश्मि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रश्मि ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है. लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को और भी बोल्ड बनाया है. रश्मि समुद्र किनारे किलर पोज देती दिख रही हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले फिर से उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं.   

3 /5

रेत में बैठी रश्मि समुद्र के किनारे अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. 6 घंटे पहले पोस्ट की गई इन तस्वीरों पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स एक्ट्रेस के इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने इससे पहले भी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं. 

4 /5

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रश्मि ने रेड कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है, जिसके साथ उन्होंने क्रॉप डीप नेक टॉप कैरी किया हुआ है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए रश्मि ने हाफ बालों में बन बनाया हुआ है और वह अलग-अलग किलर पोज देती दिख रही हैं. रश्मि का ये क्यूट अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. रश्मि देसाई की तस्वीरों को अब तक1 लाख 82 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.   

5 /5

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि रश्मि अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस को अपनी खूबसूरत जिंदगी से रूबरू करवाती रहती हैं. रश्मि के फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहता है.