एक बार फिर शहनाज गिल ने बढ़ाई गर्मी, दिखाया ग्लैमरस अवतार

बिग बॉस (Bigg Boss) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फै फॉलोइंग दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. हाल ही में शहनाज गिल ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sun, 21 Mar 2021-12:18 pm,
1/6

सुर्खियों में बनी हुई हैं शहनाज

पंजाब की कटरीना कैफ (Katrina kaif) के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. शो में उन्होंने दर्शकों पर ऐसा जादू चलाया कि लोग अब उनसे जुड़ी हर एक खबर को फॉलो करने लगे हैं. सोशल मीडिया पर शहनाज आए दिन ट्रेंड होती रहती हैं.

2/6

फिल्म हौसला रख की तैयारियों में बिजी हैं शहनाज

इन दिनों पंजाबी एक्ट्रेस व अदाकारा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी डेब्यू फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) की तैयारियों में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में शहनाज पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ नजर आएंगी. फैंस शहनाज को फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं.

3/6

शहनाज गिल का लेटेस्ट फोटोशूट

बिग बॉस 13 को खत्म हुए 1 साल से ज्यादा समय हो गया, लेकिन अबतक फैंस उनको नहीं भुल पाए. देशभर में पॉपुलर हुई पंजाबी एक्ट्रेस व सिंगर शहनाज गिल को लगातार कई प्रोजेक्टस ऑफर किए जा रहे हैं. बिग बॉस के बाद शहनाज को कई हिट म्यूजिक अलबम में देखा जा चुका है. वहीं इन दिनों शहनाज अपनी आगामी फिल्म को लेकर व्यस्त चल रही हैं.

 

4/6

हौसला रख में आएंगी नजर

शहनाज गिल अपनी डेब्यू फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) की तैयारियों के लिए भारत से दूर कनाडा में हैं. शहनाज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. सोशल मडिया पर शहनाज फैंस के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं. फैंस भी शहनाज से जुड़ी हर खबर को देखते हैं.

5/6

फैंस को काफी पसंद आ रही हैं फोटोज

हाल ही में शहनाज की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. तस्वीरों में शहनाज (Shehnaaz Gill) बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही यहां शहनाज ने लाइट मेकअप किया हुआ है. शहनाज गिल का यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इन तस्वीरों में शहनाज दिलकश अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है. शहनाज की लेटेस्ट शूट में वह बेहद बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

6/6

प्रेग्नेंट महिला की भूमिका निभाएंगी शहनाज

हौसला रख एक पंजाबी फिल्म है जिससे दिलजीत और शहनाज का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है. इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जाने लगा है कि फिल्म में शहनाज गिल को एक प्रेग्नेंट महिला की भूमिका निभाते देखा जाएगा. शहनाज और दिलजीत की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link