बॉलीवुड के इन सितारों ने Sushant Singh Rajput को किया बर्थडे विश

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद 21 जनवरी, 2021 को उनका पहला बर्थडे है. इस मौके पर उन्हें इन बॉलीवुड सितारों ने विश किया है.

Thu, 21 Jan 2021-1:03 pm,
1/5

एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

पवित्र रिश्ता शो के दौरान से ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंड़े (Ankita Lokhande) हमेशा से चर्चा में रहे. सुशांत की मौत के बाद भी अंकिता ने हमेशा अपनी बात बड़ी बेबाकी के साथ रखी. आज सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी (Birth Anniversary) के दिन भी अंकिता ने उन्हें बड़े ही खूबसूरत अंदाज में विश किया.

2/5

कंगना ने सुशांत को किया याद

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार हमला बोलती आ रही हैं. सुशांत के बर्थडे पर कंगना ने उन्हें विश किया.

3/5

फिल्म अटैक

फिल्म अटैक में जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था. फिल्म के दौरान ही जैकलिन और सुशांत काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. जैकलिन ने सुशांत को बर्थडे विश करने के लिए उनकी तस्वीर अपनी स्टोरी पर शेयर की है.

4/5

फिल्म सोन चिरैया

फिल्म सोन चिरैया में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस भूमि पैडनेकर (Bhumi Pednekar) ने एक्टर को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर विश किया है.

5/5

फिल्म M.S.Dhoni

फिल्म M.S.Dhoni में सुशांत की कोस्टार रही कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने सुशांत को बर्थडे विश करते हुए उनकी तस्वीर शेयर की है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link