Karwa Chauth Hairstyle: करवा चौथ पर अपने बालों को दें बॉलीवुड टच, आसानी से घर बैठे करें स्टाइल

Karwa Chauth Hairstyle: उत्तर भारत में करवा चौथ का त्योहार धूमधाम के साथ मनाया जाता है. इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है. इस दिन महिलाएं सोलह श्रृंगार करती हैं. इस दिन महिलाएं अलग दिखना चाहती हैं. इसके लिए महिलाएं आउटफिट्स से लेकर मेकअप का खास ध्यान देती हैं. लेकिन हेयरस्टाइल का ध्यान नहीं देती हैं. लेकिन इस बार आप इन हेयरस्टाइल की मदद से अपने लुक्स में चार चांद लगा सकते हैं. बॉलीवुड डीवाज के इन हेयरस्टाइल को आप आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं. चलिए देखते हैं करवा चौथ के लिए ट्रेंडी हेयरस्टाइल. 

 

1 /5

अगर आप करवा चौथ पर शरारा सूट पहन रही हैं तो आप श्रद्धा कपूर के इस हेयरस्टाइल को कैरी कर सकती हैं. शरारा सूट में हाफ बन गजरा हेयरस्टाइल परफेक्ट साबित होगा.   

2 /5

karwa chauth Gajra Bun look :  साड़ी के साथ सिंपल बन हेयरस्टाइल काफी अच्छा लगता है. सिंपल  बन हेयरस्टाइल में गजरा लगाकर आप अपने सिंपल लुक को खास बना सकते हैं. खूबसूरत लुक के लिए आप सोनम कपूर के इस हेयरस्टाइल को रिक्रिएट कर सकती हैं.   

3 /5

Karwa Chauth Open Hairstyle Look : अगर आप बन हेयरस्टाइल नहीं बनाना चाहती हैं तो आप करिश्मा तन्ना के इस हेयरस्टाइल लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं. एक्ट्रेस ने फ्रंट से बालों को लेकर ब्रेड बनाया है. बाकि बालों को हल्का वेव लुक दिया है. इस हेयरस्टाइल को आप किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं.   

4 /5

karwa chauth look: सिंपल लुक के लिए आप कीर्ति कुल्हारी के इस हेयरस्टाइल लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं. यह हेयरस्टाइल बनाना बेहद आसान है. 

5 /5

साड़ी के साथ खूबसूरत लुक के लिए आप लो मैसी बन हेयरस्टाइल बना सकते हैं. इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए लो पोनी टेल बनाए. इसके बाद बालों को रोलर की मदद से वेवी लुक दे.