Birthday Special: हेमा को गले लगाने के लिए धर्मेंद्र ने स्पॉटबॉय को चुकाए थे 2000 रुपये

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लव स्टोरी कौन नहीं जानता. शादीशुदा होने के बाद भी न तो धर्मेंद्र हेमा के प्रति अपने प्यार को रोक पाएं और न हीं हेमा धर्मेंद्र से प्यार करने से खूद को रोक पाईं. लेकिन क्या आपको पता है धर्मेंद्र हेमा के लिए किस तरह से दीवाने थे.

Tue, 08 Dec 2020-12:23 pm,
1/5

किसी फिल्म से कम नहीं है धर्मेंद्र की स्टोरी

धर्मेंद्र बॉलीवुड के सुपरस्टार तो हैं ही लेकिन उनकी असल जिंदगी की कहानी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. फिल्मों में आने से पहले ही धर्मेंद्र की शादी हो चुकी थी और उसके बाद उन्होंने अपना किरयर शुरू किया था.

2/5

महज 19 साल में हो गई थी पहली शादी

धर्मेंद्र की पहली शादी महज 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से हुई थी. लेकिन फिल्मों में आने के बाद धर्मेंद्र खुद को ड्रीम गर्ल को प्यार करने से नहीं रोक पाएं.

3/5

हेमा और धर्मेंद्र की लव स्टोरी

शादीशुदा होने के बाद भी धर्मेंद्र हेमा से प्यार कर बैठे और हेमा भी धर्मेंद्र से बेहद प्यार करती थीं. हेमा के पीछे कई एक्टर थे लेकिन उनका दिल सिर्फ धर्मेंद्र के लिए ही धड़का.

4/5

शादी के लिए बदला धर्म

हेमा से शादी करने के लिए धर्मेंद्र और हेमा ने धर्म परिवर्तन भी कर लिया था क्योंकि हेमा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी थीं.

5/5

गले लगाने के लिए 2000 रुपये

खबरों की मानेें तो शोले का एक सीन में जहां धर्मेंद्र हेमा को निशाना लगाना सिखाते हैं, इसे बिगाड़ने के लिए वह स्पॉटबॉय को 20 रुपये दे रहे थे ताकि वह हेमा को बार-बार गला लगा सके. सीन इतने बार रिपीट किए गए कि हेमा को सिर्फ गले लगाए रहने के लिए धर्मेंद्र ने उस वक्त 2000 रुपये चुकाए थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link