India`s Got Talent के विनर चले America`s Got Talent जीतने, जानिए किन-किन धुरंधरों ने मचाया है विदेशी मंच पर धमाल

भारत में कला और कलाकारों की धूम है. ऐसे में इंडियाज गॉट टैलेंट के विनर बीट बॉक्सर दिव्यांश और मुरली से दिल जीतने वाले मनुराज भी अमेरिका गॉट टैलेंट में जा पहुंचे हैं. विदेशी शो में अपनी कला का जौहर दिखाने वाले पहले भारतीय नहीं हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sat, 14 Jan 2023-2:56 pm,
1/4

दिव्यांश और मनुराज

'इंडियाज गॉट टैलेंट' 9 के विनर दिव्यांश और मनुराज ने हाल ही में विदेशी मंच पर धमाल मचा दिया. दिव्यांश और मनुराज जब इंडिया के टैलेंट शो पर पहुंचे थे तो अकेले थे उनके साथियों ने उनका साथ छोड़ दिया था लेकिन दोनों को एक -दूसरे का साथ मिला. इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 जीतने के बाद अब दोनों America's Got Talent जीतने चले हैं.

2/4

वी अनबिटेबल

डांस प्लस सीजन 4 के फाइनलिस्ट वी अनबिटेबल एकदम से धमाका तब मचा दिया जब वो America's Got Talent के मंच पर अपने सपनों की बड़ी उड़ान भरने पहुंचे. मुंबई की एक झुग्गी से निकला ये ग्रुप America's Got Talent के सीजन 14 का खिताब अपने नाम कर पाया.

3/4

Bad Salsa ने मचाया धमाल

America's Got Talent का 15वां सीजन बेहद ऐतिहासिक रहा. इस सीजन में इंडियाज गॉट टैलेंट में दिखाई दी जोड़ी सुमंत और सोनाली दिखाई दिए. Bad Salsa के नाम से मशहूर इस जोड़ी की जोरदार परफॉर्मेंस ने अमेरिका के मंच पर जजेस को गोल्डन बजर बजाने पर मजबूर कर दिया था.

4/4

अक्षत सिंह का डांस

भारी भरकम दिखने वाले अक्षत सिंह वो बेहतरीन डांसर है जिन्होंने ना केवल India's Got Talent के सीजन 5 में नजर आए. इसके बाद ब्रिटेन गॉट टैलेंट में उन्होंने जजेस को इतना इंप्रेस कर दिया की सभी स्टैंडिंग ओवेशन देने पर मजबूर हो गए. अक्षत सिंह ने पूरी दुनिया को ये दिखा दिया कि वजन कभी डांस के बीच में नहीं आ सकता.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link