क्या जैद दरबार से पहले इनसे निकाह कर चुकी थीं गौहर खान? खूब रहे इश्क के चर्चे

गौहर खान ने दिसंबर 2020 में जैद दरबार से शादी की है. गौहर से उनकी पहली मुलाकात एक ग्रॉसरी स्टोर में हुई थी और लॉकडाउन में दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. जैद की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Mon, 23 Aug 2021-11:27 am,
1/5

किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं गौहर

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपनी बेहतरीन अदाकारी से खास पहचान बना चुकी गौहर खान (Gauahar Khan) आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वह किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती है. उन्होंने अपने दम पर काफी कम समय में करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है. अपनी एक्टिंग और डांस के जरिए गौहर ने इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली है.

 

2/5

आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं गौहर

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनकी दिलकश और कातिलाना अदाओं के दीवाने रहते हैं. 23 अगस्त 1983 को पुणे (महाराष्ट्र) के एक मुस्लिम परिवार में जन्मी गौहर आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले वह मशहूर मॉडल रह चुकी हैं. 

3/5

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले मॉडल थीं गौहर

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म रॉकेट सिंह: द सेल्समैन से की थी. इसके बाद गौहर फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' और 'इशकजादे' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. गौहर के करियर ग्राफ में तक काफी तेजी से इजाफा हुआ जब उन्होंने बिग बॉस 7 में हिस्सा लिया, लेकिन गौहर के लिए ये सफर असान नहीं था. तमाम विवादों से नाम जोड़ने के बाद गौहर बिग बॉस 7 की विनर बनीं.

 

4/5

इस एक्टर के साथ जुड़ चुका है गौहर का नाम

कुछ महीने पहले जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी कर चुकीं गौहर अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चित (Famous) रही हैं. जैद से शादी से पहले एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान (Sajid Khan) और टीवी एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के साथ जुड़ चुका है. कुछ मीडिया रिपोट्स की मानें तो साल 2003 में गौहर और साजिद ने गुपचुप तरीके से सगाई भी कर ली थी, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए.

5/5

गौहर ने दिसंबर 2020 में जैद दरबार से की शादी

इसके बाद गौहर टीवी एक्टर कुशाल टंडन के साथ बॉलीवुड गलियारों में मशहूर हो गईं. बिग बॉस सीजन 7 से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. गौहर इस सीजन की विनर रही थीं और शो खत्म होने के बाद दोनों काफी समय तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. बाद में किसी कारण दोनों अलग हो गए. इसके बाद से ही एक्ट्रेस की निजी जिंदगी फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई. गौहर खान ने दिसंबर 2020 में जैद दरबार से शादी की है. गौहर से उनकी पहली मुलाकात एक ग्रॉसरी स्टोर में हुई थी और लॉकडाउन में दोनों का प्यार परवान चढ़ा था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link