बिग बॉस कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड का हर लुक है कमल, देखें तस्वीरें

मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. नाजिला दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. उनका फैशन सेंस भी कमाल का है. इसी कड़ी में आइए उनके कुछ बेहद ही आकर्षक लुक्स पर एक नजर डालते हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Tue, 28 Nov 2023-12:29 pm,
1/5

इस लाइट ब्लू कलर की साड़ी में नाजिला बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं. नाजिला का ये लुक आप किसी भी जगह कैरी कर सकती हैं. इस खूबसूरत सी फ्लोरल प्रिंट साड़ी में नाजिला फैंस को काफी पसंद आईं थी.

2/5

इस ब्लैक कलर की हेवी वर्क सूट में नाजिला बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं. इस आउटफिट में वो काफी एलिगेंट लग रही हैं. नाजिला के इस सूट को आप भी रीक्रिएट कर सकती हैं. 

 

3/5

नाजिला का ये ऑल व्हाइट लुक काफी आकर्षक लग रहा है. इस लुक में नाजिला से नजरें हटाना काफी मुश्किल है. इस लुक को नाजिला ने व्हाइट हील्स और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया है.

4/5

अगर आप शॉर्ट ड्रेस और स्कर्ट पहनने का शौक रखती हैं तो नाजिला की ये चेक मिनी स्कर्ट और इसके साथ की मैचिंग टॉप आपके लिए बेस्ट ऑपशन हो सकती है.

 

5/5

इस ब्लैक और व्हाइट लूक में नाजिला बेहद क्यूट लग रही हैं. नाजिला का ये लुक आप किसी भी पार्टी या आउटींग के दौरान कैरी कर सकती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link