शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान जैसी दिखें खूबसूरत, किलर लुक्स के लिए आजमाएं ये ड्रेस

गौरी खान शाहरुख की पत्नी होने के अलावा एक बेहद ही सक्सेसफुल और इंडिपेंडेंट वूमेन भी हैं. वो अक्सर अपने स्टनिंग लुक्स और स्टाइलिश फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में रहती हैं. गौरी का फैशन सेंस बेहद शानदार है. वो किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं. आइए देखते हैं उनकी कुछ शानदार तस्वीरें जो उनके स्टनिंग फैशन सेंस की विविधता को दर्शाती हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Tue, 21 Nov 2023-10:50 am,
1/5

इस खूबसूरत गोल्डन आउटफिट में गौरी बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं. इस खूबसूरत शिमर ड्रेस में गौरी बेहद आकर्षक लग रही हैं. गौरी का ये शानदार लुक आप भी किसी पार्टी या फंक्शन में ट्राई  कर महफिल की शान बन सकती हैं.

2/5

इस ब्लैक एंड व्हाइट पोलका डॉट ड्रेस में गौरी से नजर हटाना काफी मुश्किल है. इस ड्रेस में गौरी बेहद कमाल लग रही हैं. इस ड्रेस के साथ गौरी ने ओपन हेयर स्टाइल बनाया है जो उन पर खूब जच रहा है. गौरी की ये शॉर्ट ड्रेस किसी भी पार्टी के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. 

 

3/5

इस ऑल व्हाइट लुक में गौरी बॉसी वाइब्स (Boss Vibes) दे रही हैं. इस व्हाइट ब्लेजर और ट्राउजर आउटफिट में गौरी काफी क्लासी लग रहीं हैं. ये लुक किसी भी मीटिंग या किसी ऑफिशियल कामों के लिए काफी अच्छा ऑप्शन हो सकता है. ये ऑफ व्हाइट लुक आप भी किसी भी ऑफिशियल मीटिंग या ऑफिस में कैरी कर सकती हैं.

4/5

गौरी ट्रेडिशनल कपड़ों में भी काफी खूबसूरत लगती हैं. आप इस तस्वीर को ही देख लें. इसमें गौरी ने एक ब्लू कलर की खूबसूरत साड़ी पहन रखी है. इसे गौरी ने एक गोल्डन ब्लाउज के साथ पेयर किया है जो उन पर काफी खूबसूरत लग रहा है. इनका ये फैशन सेंस लाखों लोगों द्वारा पसंद किया जाता है.

5/5

इस ब्लैक कलर की मिडी ड्रेस में गौरी स्टनिंग लग रही हैं. ये कटआउट ड्रेस उनपर काफी एलिगेंट लग रहा है. गौरी की ये खूसबूरत ड्रेस उनके उम्दा फैशन सेंस को भी दर्शाता है. गौरी का ये लुक आप भी किसी पार्टी या फिर फंशन में रीक्रिएट कर सकती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link