Jacqueline Fernandez Birthday: 'चिट्टियां कलाइयां' से 'यिम्मी यिम्मी' तक, इन गानों में दिखे जैकलीन फर्नांडीस के कातिलाना डांस मूव्स

Jacqueline Fernandez Birthday: जैकलीन फर्नांडीज आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर चलिए जैकलीन के कुछ पॉपुलर आइटम सॉन्ग पर नजर डालते हैं.

नई दिल्ली:Jacqueline Fernandez Birthday: जैकलीन फर्नांडीज का अपना अलग ही चार्म है. वह खूबसूरत हैं, टेलेंटेड हैं और ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन  अपनी शानदार प्रेसेंस से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं. म्यूजिक वीडियो हो या फिल्म्स दोनों में, जैकलीन हमेशा अपनी परफॉर्मेंस में एक खास एनर्जी लाती हैं. आज जैकलीन अपना जन्मदिन मना रही हैं, तो आइए उन पलों को याद करें जब उन्होंने अपने म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में अपने चार्म से हमें प्रभावित किया है.

 

 

 

 

 

 

1 /5

जब आप जैकलीन को "पानी पानी" गाने में देखते हैं, तब उन पर क्रश न हो ऐसा मुश्किल है. जैकलीन का ट्रेडिशनल राजस्थानी आउटफिट और हॉट मॉडर्न आउटफिट्स का खूबसूरत ब्लेंड देखना, हर फ्रेम का तापमान बढ़ा देता है. बता दें कि इस गाने ने यूट्यूब पर 820 मिलियन से ज्यादा व्यूज अपने नाम किए हैं.

2 /5

  इस गाने में जैकलीन इंटरनेशनल स्टार टेक के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके डांस मूव्स और ट्वर्किंग से पता चलता है कि वह एक बेहतरीन डांसर हैं. यह गाना एक बड़ी हिट है, जिसमें जैकलीन की खूबसूरती को कोई चाहकर भी नजरअंदाज नहीं कर सकता. यूट्यूब पर इस गाने को 150 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

3 /5

"गेंदा फूल" में जैकलीन ने अपने खूबसूरत बंगाली चार्म से लोगों का दिल जीत लिया. गाने में उन्होंने पारंपरिक साड़ी पहनी है और बहुत सहजता से गाने के डांस मूव्स किए हैं, जो सभी को पसंद आए. यह गाना देखते ही देखते ट्रेंडसेटर बन गया है. इसमें जैकलीन द्वारा किए गए डांस मूव्स हर जगह डांस फ्लोर पर छा गए. इस तरह से गाने को यूट्यूब पर 986 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है.

4 /5

"चिट्टियाँ कलाइयाँ" जैकलीन के सबसे पॉपुलर गानों में से एक है. उनके लाइवली डांस मूव्स ने एक कैची स्टेप पेश किया, जिसे सभी ने पसंद किया, और उनकी एनर्जी ने गाने को एक बड़ा हिट बना दिया. इस गाने को यूट्यूब पर 820 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

5 /5

कोई भी इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि सौ तरह के गाने में जैकलीन की एनर्जी अलग ही लेवल पर है. जिस तरह से उन्होंने हुक स्टेप किया है, उसे देखना वाकई कमाल का अनुभव है. इस तरह से उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनसे बेहतर डांसर कोई नहीं है. इस गाने को यूट्यूब पर 94 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.