उर्मिला मातोंडकर बिना फिल्मों में काम किए कैसे जीती हैं लग्जरी लाइफ, जानें

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उर्मिला ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. आइए जानते हैं उनकी उनकी नेटवर्थ के बारे में.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 26 Jul 2024-5:48 pm,
1/5

Urmila Matondkar Family Photos

उर्मिला ने अपने फिल्मी करियर का सफर 3 साल की उम्र में शुरू किया था. साल 1991 में उर्मिला ने बतौर लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था. 1995 में उर्मिला राम गोपाल वर्मा की फिल्म रंगीला में नजर आईं थी. रंगीला उस साल की सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म से उर्मिला रातोंरात स्टार बन गई थीं. 

 

2/5

Urmila Matondkar age

2003 के बाद उर्मिला की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने लगी. साल 2008 में उर्मिला karzzzz में नजर आई थी. इस फिल्म में हिमेश रेशमिया, डिनो मोरिया, डैनी डेन्जोंगपा भी थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इसके बाद उर्मिला का करियर खराब हो गया. 

 

3/5

Urmila Matondkar Instagram

साल 2016 में उर्मिला मातोंडकर ने कश्मीर के बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी. मोहसिन उर्मिला से 9 साल छोटे हैं. साल 2019 में उर्मिला ने अपना राजनीतिक करियर शुरू किया था. साल 2019 में वह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में शामिल हुई थी. एक्ट्रेस ने लोकसभा चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गई थीं. साल 2020 में एक्ट्रेस ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद एक्ट्रेस शिवसेना में शामिल हो गई. 

 

4/5

Urmila Matondkar property

फिलहाल उर्मिला मातोंडकर फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं. लेकिन वह एक आलीशान लाइफ जी रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस की नेटवर्थ 68 करोड़ रुपये है. उर्मिला के पास 1 करोड़ 27 लाख की डायमंड ज्वेलिरी है. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 1 लाख 48 हजार रुपये का गोल्ड क्वाइन है. 

 

5/5

Urmila Matondkar living a luxury life

उर्मिला के कार कलेक्शन की बात करें तो एक्ट्रेस के पास एक मर्सिडीज समेत दो कार हैं. एक्ट्रेस के पति के पास एक टाटा स्टॉर्म कार है. इसके अलावा उनके पास रॉयल एनफील्ड डेजर्ट स्टॉर्म भी है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link