Love Rashifal: गणेश चतुर्थी पर इन 5 राशियों की लव लाइफ में आएगा टर्निंग पॉइंट, ये प्रपोज करने का सही समय

Ganesh Chaturthi Love Rashifal: गणेश चतुर्थी के पर्व पर 5 राशियों की लव लाइफ बदलने वाली है. इनका अच्छा समय शुरू होने वाला है. पार्टनर से मनमुटाव भी दूर होगा. घरवालों से पार्टनर को मिलाने का ये सही समय है.

नई दिल्ली: Ganesh Chaturthi Love Rashifal: आज यानी 7 सितंबर को गणेश चतुर्थी का महापर्व है. इस दिन घरों में गणपति बप्पा की स्थापना होती है. उन्हें धूमधाम के साथ घर में विराजमान किया जाता है.  गणेश चतुर्थी पर 5 राशियों की लव लाइफ टर्निंग पॉइंट लेने वाली है. इनका अच्छा समय शुरू होगा. ये चाहें तो इस समय पर अपने पार्टनर को प्रपोज कर सकते हैं. 

 

1 /5

इस राशि के जातकों का अपने पार्टनर के साथ अच्छा वक्त बीतेगा. जल्द ही शादी भी पक्की हो सकती है. एक दूसरे की तरक्की में सहयोग करें. घरवालों को भी पार्टनर से मिलवाने का सही समय है.  

2 /5

इस राशि के जातकों की लव लाइफ पहले से काफी सुधरेगी. पार्टनर से नाराजगी दूर होगी. अपने साथी के साथ किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. आपकी लव लाइफ में अगले कुछ समय में किसी तरह के उतार-चढ़ाव से नहीं गुजरेगी.  

3 /5

तुला राशि के जातकों का समय अच्छा बीतेगा. यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो उसे प्रपोज कर सकते हैं. ये समय अनुकूल है, मुमकिन है आपका प्रपोजल स्वीकार कर लिया जाए. पति-पत्नी का रिश्ता मजबूत होगा.  

4 /5

धनु राशि के जातकों के लिए रोमांस भरा दिन होगा. ये अपने पार्टनर को भरपूर समय दे पाएंगे. रिश्ते को बेहतर करने के मौके मिलेंगे, इन्हें छोड़ें नहीं. पार्टनर को खुश करने के लिए उनकी पसंदीदा चीजें जरूर खरीदें.  

5 /5

मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा समय आ गया है. पार्टनर के साथ हुए मतभेदों को दूर करना का वक्त है. इसके बाद आपकी लव लाइफ में शांति बनी रहेगी. दोनों एक-दूसरे को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे.