Manu Bhaker Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा और मनु भाकर की ये पुरानी तस्वीरें देखी हैं आपने?

Manu Bhaker Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा और मनु भाकर की बातचीत का वीडियो जब से वायरल हो रहा है, तब से दोनों के `रिश्तों` को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Mon, 12 Aug 2024-9:09 pm,
1/5

वीडियो वायरल

भारतीय निशानेबाज मनु भाकर (22 वर्ष) और जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा (26 वर्ष) का एक वीडियो वायरल रहा है. इसमें दोनों एक-दूसरे से बातचीत कर रहे हैं. जब से दोनों का ये वीडियो वायरल हो रहा है, तब से इंटरनेट पर दोनों को लेकर एक नई तरह की अफवाह चल रही है.

2/5

मनु की मां से बातचीत

नीरज चोपड़ा और मनु भाकर की मां का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मनु भाकर की मां सुमेधा भाकर नीरज का हाथ पकड़कर अपने सिर पर रखती हैं. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सुमेधा ने नीरज से कहा कि निराश नहीं होना है.

3/5

खेल मत छोड़ना

दरअसल, नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था लेकिन पेरिस ओलंपिक में उन्हें सिल्वर संतोष करना पड़ा था. इसे लेकर ही मनु भाकर की मां ने नीरज से कहा, मेरी बेटी की तरह खेल छोड़ने के बारे में मत सोचना. आपमें अभी बहुत खेल बाकी है.

4/5

सोशल मीडिया पर अटकलें

वहीं ये वीडियो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं यूजर्स तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'रिश्ता पक्का.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सीधा ही रिश्ता कर दिया क्या इसका.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हवा में कुछ पक रहा है.'

5/5

मनु ने जीते दो मेडल

हालांकि कुछ यूजर्स ने कहा, 'अगर लड़का-लड़की एक-दूसरे से बात करते हैं तो भारत में लोग चीजों को मानना शुरू कर देते हैं.' बता दें कि पेरिस ओलंपिक में मनु भाकर ने दो कांस्य पदक जीते. उन्होंने 10 मीटर एयर पिस्टल और मिक्स्ड 10 एयर पिस्टल में ब्रॉन्ज जीता.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link