Masik Rashifal: इस राशि के जातकों को मिलेगा रोजगार, पढ़िए मेष, वृष और मिथुन का मासिक राशिफल

Monthly Horoscope: वृष राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना मिलाजुला रहने वाला है. पढ़िए मेष से मिथुन का मासिक राशिफलः

Masik Rashifal: मेष राशि के जातकों के लिए अक्टूबर शुरुआत में थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा रह सकता है. पढ़िए मेष से मिथुन का मासिक राशिफलः

1 /7

अक्टूबर की शुरुआत में थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा रह सकता है. नौकरीपेशा लोगों पर इस दौरान कामकाज का अतिरिक्त दबाव बना रहेगा. विरोधी भी कामकाज में अड़ंगे डालेंगे. लोगों की छोटी-मोटी बातों को तूल देने से बचें और अपना फोकस सिर्फ लक्ष्य पर रखें.  

2 /7

महीने के बीच में अपनी सेहत का खास ख्याल रखें. किसी भी मसले का हल निकालने के लिए विवाद की बजाय संवाद का सहारा लें. व्यवसाय से जुड़े लोग इस महीने जोखिम लेने से बचें. इस दौरान धन का लेन-देन बेहद सावधानी के साथ करें. महीने के अंत में अचानक से कुछ बड़े खर्च आ सकते हैं. किसी प्रिय व्यक्ति के घर में आने से खुशियों का माहौल बना रहेगा.

3 /7

वृष राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना मिलाजुला रहने वाला है. आपको कभी अपने काम बनते हुए तो कभी अटकते हुए नजर आएंगे. अक्तूबर में अपने कामकाज में किसी भी प्रकार का शार्टकट लेने से बचना चाहिए अन्यथा उन्हें बेवजह की परेशानियां झेलनी पड़ सकती है.

4 /7

माह के पूर्वार्ध में आपको कामकाज के सिलसिले में लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. माह के दूसरे सप्ताह का समय आपकी सेहत के लिए अनुकूल नहीं कहा जा सकता है. अक्टूबर के बीच में आपको भाग्य का साथ मिलता हुआ नजर आएगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह समय बेहद शुभ फल देने वाला रहेगा. आपके सीनियर आपके कामकाज से प्रसन्न होकर आपको बड़ी जिम्मेदारी या पद प्रदान कर सकते हैं.

5 /7

मिथुन राशि के जातकों के लिए कार्यक्षेत्र हो या फिर निजी जीवन आपको इस महीने अपने ईगो को पीछे छोड़कर अपने हित और लाभ पर फोकस करना चाहिए. बिजनेस से जुड़े लोग अपनी वाणी, बुद्धि और विवेक की बदौलत मनचाहा लाभ कमाने में कामयाब हो सकते हैं.

6 /7

राजनीति से जुड़े लोगों को भी इस माह के पूर्वार्ध में कोई बड़ा पद या अहम जिम्मेदारी मिल सकती है. अक्तूबर महीने के मध्य में अपने गुस्से और तुनकमिजाजी व्यवहार पर काबू पाने की आवश्यकता रहेगी. माह के उत्तरार्ध में आपका अधिक समय स्वजनों के साथ हंसी-खुशी बीतेगा. माह के अंत में बेरोजगार लोगों को रोजी-रोजगार मिल सकता है. खास बात यह कि ऐसे सौदे में आपको मनचाहा लाभ भी प्राप्त होगा. 

7 /7

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.