कुछ इस तरह मीरा और शाहिद की 7 घंटों की मुलाकात बदल गई सात फेरों में!

बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करते हैं लेकिन उनके दिल पर तो सिर्फ मीरा (Mira Rajput) का राज है. मीरा और शाहिद की लव स्टोरी काफी फिल्मी है.

1 /5

बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करते हैं लेकिन उनके दिल पर तो सिर्फ मीरा (Mira Rajput) का राज है. मीरा और शाहिद की लव स्टोरी काफी फिल्मी है. शाहिद और मीरा ने 7 जुलाई, 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे. आज यह कपल अपना छठा सालगिरह मना रहे हैं.

2 /5

शाहिद और मीरा की शादी ने दिल्ली के छतरपुर के एक फार्महाउस में शादी की थी. यह शादी एक निजी सेरेमनी थी. इस कपल की शादी ने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया की एक साधारण लड़की को भी उसके सपने का राजकुमार मिल सकता है.

3 /5

शाहिद और मीरा एक-दूसरे से राधा स्वामी के सत्संग में मिले थे. इन दोनों के परिवार दिल्ली के उसी सत्संग में जाया करते थे जहां दोनों के रिश्ते की बात शुरू हुई.

4 /5

मीरा से अकेले में पहली बार शाहिद एक फॉर्म हाउस में मिले थे. इस दौरान शाहिद ने मीरा से 7 घंटों तक बात करते रहे. और इसी वक्त शाहिद ने मीरा से शादी का मन बना लिया. पहले तो शाहिद मीरा को शादी के लिए प्रपोज करने को लेकर काफी घबरा रहे थे क्योंकि दोनों की उम्र में करीब 13-14 साल का अंतर है. वहीं उस शादी के समय मीरा महज 21 साल की थीं.

5 /5

मीरा और शाहिद की यह सात घंटे की मुलाकात सात फेरों में बदल गई और आज यह कपल बॉलीवुड के बेस्ट जोड़ी के रूप में गिने जाते हैं. मीरा और शाहिद के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी है.