मौनी रॉय ने ट्रेडिशनल लुक में ढाया सितम, फिर बरपाया कहर

करोड़ों लोगों की धड़कन बन चुकी मौनी (Mouni Roy) अपने चाहने वालों से रूबरू होने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

Sat, 06 Nov 2021-8:02 pm,
1/5

हमेशा ही छाई रहती हैं मौनी

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकीं खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) हमेशा किसी न किसी कारण लाइमलाइट में रहती हैं. वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के होश उड़ा देती हैं. मौनी (Mouni Roy) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं.  

2/5

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं मौनी

करोड़ों लोगों की धड़कन बन चुकी मौनी (Mouni Roy) अपने चाहने वालों से रूबरू होने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं. मौनी के इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर हर दिन उनकी नई अदा देखने को मिलती है. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का ब्रेसबी के साथ इंतजार करते हैं. 

3/5

फिर सुर्खियों में आईं मौनी रॉय

अब एक बार फिर से मौनी फैंस के बीच सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की अदाओं ने एक बार फिर से फैंस को मदहोश कर दिया है. मौनी ने फिर से अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर दिया है. उनके फैंस हमेशा ही उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

4/5

मौनी ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट

अपने इस लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने बालों को वेवी टच देकर खुला छोड़ा है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आई मेकअप, लाइट शेड लिपस्टिक और न्यूड मेकअप किया है. एक्ट्रेस हमेशा की तरह इस अवतार में भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. ऐसे में फैंस उनके इस अंदाज के भी दीवाने हो गए हैं. यहां उनके चाहने वाले उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

5/5

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं मौन

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय से वह अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लीड रोल में देखा जाने वाला है. इनके अलावा फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अहम भूमिका में दिखेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link