Neeraj Chopra Girlfriend: नीरज चोपड़ा की गर्लफ्रेंड है या नहीं, जानें किस पर आया था दिल?

Neeraj Chopra Girlfriend: भारत के नीरज चोपड़ा पर्स ओलंपिक में मेंस जैवलिन थ्रो के फाइनल मुकाबले में पहुंच गए हैं. ये मुकाबला आज देर रात को होना है. इसी बीच नीरज चोपड़ा की पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों की दिलचस्पी बढ़ गई है. आइए, जानते हैं कि नीरज का क्रश कौन हुआ करती थी?

नई दिल्ली: Neeraj Chopra Girlfriend: नीरज चोपड़ा से कई बार ये सवाल पूछा गया है कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड है या नहीं. उनसे ये भी पूछा गया कि वे शादी कब करेंगे. नीरज के पिता ने कहा था कि बेटे की शादी का विचार ओलंपिक 2024 के बाद करेंगे.

1 /5

नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत के लिए गोल्ड मेडल ला सकते हैं. आज (8 अगस्त) उनका मेंस जैवलिन का फाइनल होना है. उनका मैच आज भारतीय समय अनुसार रात 11:55 बजे शुरू होगा. नीरज ने टोक्यो ओलंपिक में कमाल दिखाया था. इसलिए इस बार भी उनसे उम्मीद लगाई जा रही है. नीरज को भारत का गोल्डन बॉय भी कहा जाता है.

2 /5

नीरज चोपड़ा देश के मोस्ट एलिजेबल बैचलर हैं. अभी तक उनकी शादी नहीं हुई. कई इंटरव्यूज में नीरज चोपड़ा से ये भी पूछा गया कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड है या नहीं? जब नीरज ने टोक्यो ओलंपिक में मेडल जीता था, तब उनसे एक इंटरव्यू में ये सवाल किया गया. इस पर पहले तो वे शर्माए और फिर कहा- मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. अभी (2021) शादी करने का भी कोई इरादा नहीं. उन्होंने बताया कि उनका फोकस खेल और आगे होने वाली प्रतियोगिताओं पर है.  

3 /5

तब नीरज चोपड़ा से ये भी पूछा गया कि लड़कियों से मिल रहे अटेंशन पर उनका क्या टेक है? इस पर नीरज ने कहा कि यह अच्छी बात है किइतना सारा प्यार मिल रहा है. लेकिन मेरा पूरा फोकस आगे वाले एशियाई खेलों, विश्व चैंपियनशिप और ओलंपिक पर है. नीरज ने बताया कि जब वे करियर के शुरुआत में थे, तब उन्हें लातविया की एक जैवलिन थ्रोअर पर क्रश हुआ था.

4 /5

नीरज चोपड़ा के पिता सतीश कुमार से भी उनके बेटे की शादी का सवाल किया गया. तब नीरज के पिता ने कहा कि 2024 में होने वाले ओलंपिक के बाद नीरज की शादी के बारे में विचार करेंगे. उन्होंने यूथ को मैसेज देते हुए कहा कि युवाओं को अपने माता-पिता की बात सुननी चाहिए. माता-पिता को भी अपने बच्चों सपोर्ट करना चाहिए.  

5 /5

गौरतलब है कि पेरिस ओलंपिक में नीरज का मुकाबला ग्रेनडा के एंडरसन पीटर्स, जर्मनी के जूलियन वेबर, चेक रिपब्लिक के याकब वादलेच के और पाकिस्तान के अरशद नदीम से हैं. ये दुनोया के टॉप जैवलिन थ्रोअर हैं.