निक सेे पहले इन 5 स्टार्स को प्रियंका चोपड़ा कर चुकी हैंं डेट

प्रियंका चोपड़ा आज पूरी दुनिया में पहचानी जाती हैं. वह बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की भी स्टार है. प्रियंका चोपड़ा के ड्रेसिंग सेन्स और स्टाइल की चर्चा अब पूरी दुनिया में होती है. उन्होंने बेहद कम उम्र में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. ऐसे में उनके अफेयर्स की भी लंबी लिस्ट है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Thu, 17 Sep 2020-5:30 pm,
1/7

अफेयर्स की भी लंबी लिस्ट

प्रियंका चोपड़ा आज पूरी दुनिया में पहचानी जाती हैं. उन्होंने बेहद कम उम्र में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. ऐसे में उनके अफेयर्स की भी लंबी लिस्ट है. 

2/7

असिम मर्चेंट

प्रियंका करियर की ऊंचाइयों को तो छू रही है लेकिन उनके अफेेयर्स की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी है. कहा जाता है कि बॉलीवुड में आने से पहले प्रियंका असिम मर्चेंट को डेट कर रही थी. 

3/7

हरमन बावेजा

प्रियंका और हरमन बावेजा का रिश्ता किसी से नहीं छुपा था. लेकिन इस रिश्ते की उम्र बेहद कम थी. प्रियंका और हरमन ने साथ में दो मूवी भी की. लेकिन दूसरी ही फिल्म के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

4/7

हॉलीवुड स्टार टॉम

प्रियंका  का नाम  हॉलीवुड स्टार टॉम के साथ भी जुड़ चुका है. खबरों की मानें तो एक अवॉर्ड शो के दौरान टॉम जमकर प्रियंका के साथ फ्लर्ट करते नजर आए थे.

5/7

शाहरुख खान से नजदीकियां

प्रियंका और सुपरस्टार शाहरुख खान की नजदीकियों की भी खबरें थी शाहरुख के पहले से शादीशुदा होने की वजह से प्रियंका से उनका रिश्ता कभी आगे नहीं बढ़ पाया.

6/7

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की केमेस्ट्री

फिल्मों में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की केमेस्ट्री काफी पसंद की जाती है.  लेकिन फिल्मों के बाहर भी दोनों की डेटिंग की खबरें आने लगी. हालांकि प्रियंका और अक्षय के अफेयर की खबरें लगातार आ रही थीं. लेकिन अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने अपना रिश्ता बचा लिया. प्रियंका और अक्षय ने लंबे समय से फिल्मों में साथ काम भी नहीं किया हैै.

7/7

ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस

प्रियंका ने दिसंबर 2018 में जोधपुर पैलेस में ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी कर ली और दोनों एक परफेक्ट कपल की तरह समय बिताते नजर आ रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link