बेहद स्टाइलिश हैं रचिन रविंद्र की गर्लफ्रेंड, 3 साल से एक-दूसरे को कर रहे डेट, देखें PHOTOS

Rachin Ravindra GF, Ind vs Nz 1st Test: न्यूजीलैंड ने 36 साल बाद भारत में टेस्ट मैच जीता. कीवी टीम की जीत में रचिन रविंद्र की भूमिका अहम रही.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sun, 20 Oct 2024-2:19 pm,
1/5

रचिन रविंद्र रहे जीत के हीरो

न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट में भारत को 8 विकेट से हराया. साल 1988 के बाद न्यूजीलैंड ने भारत में पहली बार टेस्ट मैच जीता. 36 साल बाद मिली इस जीत के हीरो रहे रचिन रविंद्र. उन्होंने पहली पारी में शानदार शतक जड़ा जबकि दूसरी पारी वह टीम को जीत दिलाकर नाबाद लौटे.

2/5

भारतीय मूल के हैं रचिन रविंद्र

24 की उम्र में क्रिकेट जगत में अपनी धाक जमाने वाले रचिन रविंद्र भारतीय मूल के कीवी खिलाड़ी हैं. उन्होंने मार्च 2023 में न्यूजीलैंड से अपना वनडे डेब्यू किया था और वर्ल्ड कप 2023 में अच्छा प्रदर्शन किया था. रचिन के पिता 90 के दशक मे बेंगलोर से न्यूजीलैंड शिफ्ट हो गए थे.

3/5

रचिन रविंद्र का क्रिकेट करियर

रचिन ने न्यूजीलैंड के घरेलू क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. इसके बाद उनको नेशनल टीम के लिए चुना गया था. रचिन रविंद्र ने 10 टेस्ट की 20 पारियों में 2 शतकों की बदौलत 845 रन बनाए हैं. वहीं 25 वनडे की 21 पारियों में 3 शतक की बदौलत 820 रन बनाए हैं. 

4/5

कौन हैं रचिन रविंद्र की गर्लफ्रेंड

रचिन रविंद्र के 23 टी20 की 21 पारियों में 231 रन हैं. उन्होंने 10 आईपीएल मैचों में 222 रन बनाए हैं. रचिन रविंद्र की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी गर्लफ्रेंड भारतीय मूल की प्रेमिला मोरार है. प्रेमिला फैशन डिजाइनर हैं. वह ऑक्लैंड में रहती हैं.

5/5

प्रेमिला के साथ हैं रचिन रविंद्र

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रचिन रविंद्र और प्रेमिला मोरार तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. प्रेमिला अपनी और रचिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 10 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link