2 दशक बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी बोल्ड एक्ट्रेस मंदाकिनी, बस एक इस चीज का है इंतजार!

बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड अदाकारा मंदाकिनी लगभग 2 दशक बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. इन दिनों वह फिल्मों और वेब सीरीज की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं और किसी अच्छे प्रोजेक्ट को सिलेक्ट कर जल्द कमबैक करेंगी.

Fri, 16 Jul 2021-10:57 am,
1/5

मंदाकिनी ने अपनी दिलकश और बोल्ड अदाओं से लोगों की नींदे उड़ा दी थीं

बॉलीवुड की 80 के दशक की खूबसूरत अदाकारा मंदाकिनी ने रातों-रात अपनी दिलकश और बोल्ड अदाओं से लोगों की नींदे उड़ा दी थीं. उन्होंने राज कपूर की फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. इस फिल्म में सफेद साड़ी पहने झरने के नीचे नहाते हुए ऐसे सीन दिए जो आज की एक्ट्रेस के लिए भी चैलेंजिग काम है. मंदाकिनी की नीली आंखें और रूप-रंग जो भी एक बार देखता था बस देखता ही रह जाता था. अपने करियर की शुरूआत में उन्होंने तेजी से शोहरत और सफलता की बुलंदियां छूईं. हालांकि, वह जितनी तेजी से फलक तक पहुंची उतनी ही तेजी से नीचे भी आ गईं और फिर अचानक जैसे कहीं गायब हो गईं. 

 

2/5

अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के साथ जुड़ा मंदाकिनी का नाम

मंदाकिनी ने अपनी पहली फिल्म में इतने बोल्ड सीन दिए की वह हर जगह चर्चा का विषय बन गईं. मंदाकिनी (Mandakini) अपनी फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. दरअसल, अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम नीली आंखों वाली मंदाकिनी को अपना दिल दे बैठे थे. इसके बाद मंदाकिनी को भी अक्सर दुबई जाते देखा गया. उस समय कहा जाता था कि मंदाकिनी, दाऊद की गर्लफ्रेंड हैं. हालांकि, अभिनेत्री ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया. उन्होंने कहा था कि वे दोनों सिर्फ दोस्त हैं. ये दोनों साथ में शारजाह में एक क्रिकेट मैच भी साथ देखते हुए नजर आए थे.

 

3/5

मंदाकिनी 2 दशक बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं

अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मंदाकिनी लगभग 2 दशक बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. इन दिनों वह फिल्मों और वेब सीरीज की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं और किसी अच्छे  प्रोजेक्ट को सिलेक्ट कर जल्द कमबैक करेंगी. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उनके मैनेजर बाबूभाई थीबा ने बताया कि एक्ट्रेस दमदार किरदार की खोज में हैं. उन्होंने कहा कि, 'वह जल्द वापसी करने वाली हैं और इस वक्त वह स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं. वह फिल्में और वेब सीरीज करने के लिए तैयार हैं लेकिन वह ऐसा प्रोजेक्ट चाहती हैं, जिसमें वह मुख्य किरदार में हों. फिलहाल वह अपने प्रोजेक्ट को सेलेक्ट करने में व्यस्त हैं'.

4/5

किसी अच्छे प्रोजेक्ट को सेलेक्ट करने में व्यस्त हैं मंदाकिनी

बता दें कि मंदाकिनी के भाई भानु ने उन्हें एक्टिंग में वापसी करने के लिए तैयार किया है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि, 'जब वह कोलकाता में दुर्गा पूजा पंडालों में घूम रही थीं, तो मैंने देखा कि उनकी अभी भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. इसलिए मैंने उनसे कहा कि उन्हें फिर से एक्टिंग शुरू करनी चाहिए. उन्हें 'छोटी सरदानी' नाम के टीवी शो में सेंट्रल कैरेटक्टर का ऑफर मिला था'.

 

5/5

मंदाकिनी ने महज16 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी

बता दें कि मंदाकिनी (Mandakini) ने महज 16 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उनकी 'राम तेरी गंगा मैली' को खूब सफलता हासिल हुई. हालांकि, इस फिल्म के बोल्ड सीन्स के कारण मेकर्स को सेंसर बोर्ड को भी जवाब देना पड़ा, लेकिन वहीं मंदाकिनी की खूबसूरती के चर्चे हर जुबां पर थे. अपने पूरे करियर में मंदाकिनी ने 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें दोबारा वह सफलता नहीं मिल पाई. उन्हें पिछली बार 1996 में रिलीज हुई फिल्म 'जोरदार' इसके बाद उन्होंने अचानक ग्लैमर वर्ल्ड से दूरियां बना लीं. इसके बाद वह अचानक बड़े पर्दे से दूर हो गईं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link