अभिषेक से ब्रेकअप के बाद रानी मुखर्जी को हुआ शादीशुदा मर्द से प्यार, फिर रचाई शादी

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) का फिल्मी करियर तो सफल रहा लेकिन लव लाइफ की बात करें तो उन्हें लंबे वक्त के इंतजार के बाद ही हमसफर मिला.

विनीता कुमारी Thu, 20 May 2021-7:04 pm,
1/5

राजा की आएगी बारात से किया फिल्म डेब्यू

रानी मुखर्जी ने बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म राजा की आएगी बारात से अपने करियर की शुरुआत की. फिल्म तो खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन रानी को दर्शकों से लेकर फिल्म समीक्षकों ने पसंद किया. रानी को फिल्म कुछ-कुछ होता है के लिए काफी सराहना मिली. इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी. 

2/5

आदित्य चोपड़ा की सादगी से हुआ रानी को प्यार

रानी मुखर्जी का फिल्मी करियर तो सफल रहा लेकिन लव लाइफ की बात करें तो उन्हें लंबे वक्त के इंतजार के बाद ही हमसफर मिला. रानी फिल्म युवा के समय अभिषेक बच्चन के करीब आईं और फिल्म बंटी और बबली तक अभिषेक और रानी की डेटिंग की खबरें आम हो गई. इतना ही नहीं रानी और जया बच्चन के बीच काफी अच्छे रिश्ते भी थे. पर अचानक से दोनों का ब्रेकअप हो गया और अभिषेक की जिंदगी में ऐश्वर्या राय आ गई. 

3/5

अभिषेक को कर रही थी रानी डेट

अभिषेक से ब्रेकअप के बाद रानी का दिल फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा पर आया.  रानी को आदित्य का सादा स्वभाव और लाइम लाइट से दूर रहना काफी पसंद था. आदित्य किसी भी पार्टी में कम ही शामिल होते हैं वहीं वह परिवार के साथ समय बिताना ज्यादा पसंद करते हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रानी की वजह से ही आदित्य का पहली पत्नी पायल खन्ना संग तलाक हुआ.

4/5

पायल खन्ना से लिया तलाक

रानी ने एक इंटरव्यू में साफ किया था कि वह आदित्य की जिंदगी में उनके तलाक के बाद आई थी लेकिन खबरों की मानें तो आदित्य की जिंदगी में रानी की एंट्री से ही उनका 8 साल का शादी का रिश्ता टूट गया. आदित्य और पायल पहले से अच्छे दोस्त थे और परिवार की मर्जी से दोनों ने साल 2001 में शादी की. लेकिन साल 2009 में दोनों ने तलाक का फैसला किया. 

5/5

12 लोगों की मौजूदगी में रचाई शादी

पायल से तलाक के बाद साल 2014 में महज 12 लोगों की उपस्थिति में दोनों ने इटली में शादी रचाई. 2015 में रानी और आदित्य की बेटी आदिरा का जन्म हुआ. बेटी के जन्म के लंबे समय तक रानी फिल्मों से दूर रही. आदित्य बॉलीवुड के ऐसे शख्स है जो सोशल मीडिया से लेकर लाइम लाइट में आना पसंद नहीं करते.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link