Ratan Tata Love Story: रतन टाटा की अधूरी लव स्टोरी... शादी होने ही वाली थी, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा!

Ratan Tata Death Love Story: रतन टाटा ने कभी शादी नहीं की. हालांकि, उन्हें प्यार तो कई बार हुआ था. एक बार तो वे शादी करने ही वाले थे, लेकिन फिर भी उनकी लव स्टोरी अधूरी रह गई. आइए, पढ़ते हैं रतन टाटा की अधूरी प्रेम कहानी.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Thu, 10 Oct 2024-8:34 am,
1/5

रतन टाटा का निधन

देश-दुनिया के नामी उद्योगपति रतन टाटा का 86 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. रतन टाटा के निधन के बाद राजनीतिक हस्तियों से लेकर बिजनेस और बॉलीवुड से जुड़े दिग्गज भी शोक प्रकट कर चुके हैं. बता दें कि रतन टाटा को पद्म भूषण और पद्म विभूषण का सम्मान भी मिल चुका है.

 

2/5

रतन टाटा की पर्सनल लाइफ काफी दिलचस्प है. उनकी लव स्टोरी भी कई बार ट्रेंड करती है. सोशल मीडिया पर वायरल होती है. दरअसल उनके प्रेम का वाकया तब का है, जब वे लॉस एंजिल्स में एक कंपनी के लिए काम किया करते थे. 

 

3/5

रतन टाटा की लव स्टोरी

रतन टाटा को यहां पर एक लड़की से प्यार हुआ. वे उससे शादी करने ही वाले थे, लेकिन तभी उनकी दादी की तबीयत खराब हो गई. टाटा भारत आ रहे थे, वे अपनी महिला मित्र को भी साथ लाने वाले थे. लेकिन लड़की के माता-पिता ने मना कर दिया.

 

4/5

रतन टाटा की नहीं हो सकी शादी

दरअसल, तब भारत और चीन साल 1962 में के बीच युद्ध चल रहा था. लड़की के माता-पिता ऐसे हालात में अपनी बेटी को भारत भेजने का रिस्क नहीं उठाना चाहते थे. माता-पिता शादी के लिए तैयार नहीं हुए और टाटा का रिश्ता टूट गया. 

 

5/5

PM मोदी ने शोक प्रकट किया

बता दें कि रतन टाटा ने Tata Group को खड़ा किया था. ये कंपनी नमक से लेकर जहाज तक बनाती है. रतन टाटा के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोकव्यक्त किया है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link