Saptahik Rashifal: इस राशि के लोगों को प्रतियोगी परीक्षा में मिलेगी सफलता, पढ़ें 26 अगस्त से 1 सितंबर तक का साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 26 August to 1 September: नया हफ्ता किस राशि के लिए कैसा बीत सकता है, जानिए साप्ताहिक राशिफल मेंः

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sat, 24 Aug 2024-1:59 pm,
1/13

मेष का साप्ताहिक राशिफल

सेहत का ध्यान रखें. बेवजह की चिंता करने से बचें. करियर में लाभ हो सकता है. बिजनेस में भी फायदा के योग बन रहे हैं. संतान से खुशी मिल सकती है.

 

2/13

वृष का साप्ताहिक राशिफल

खर्चों पर ध्यान देने की जरूरत है. सप्ताह के अंत में धन आने के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में वाणी पर संयम रखें. समाज में मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी.

 

3/13

मिथुन का साप्ताहिक राशिफल

सेहत ठीकठाक रहने वाली है. पैसे बचाने का प्रयास करें, आपको सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

 

4/13

कर्क का साप्ताहिक राशिफल

जगह-जगह भटकने के बजाय ध्यान केंद्रित करें और जरूरी कार्यों पर ही ध्यान लगाएं. आप अपने ज्ञान से लोगों को प्रभावित करेंगे. व्यापार में अच्छा मुनाफा हासिल कर सकेत हैं.

5/13

सिंह का साप्ताहिक राशिफल

ये सप्ताह धन के निवेश के लिए अच्छा है. इस सप्ताह आप काफी व्यस्त रह सकते हैं. थकान का अनुभव होगा. परिवार के साथ समय बिताएंगे लेकिन आपको अकेले रहने का मन करेगा.

6/13

कन्या का साप्ताहिक राशिफल

खुद पर नेगिटिविटी को हावी न होने दें. मन खुश रखें. पैसों के मामलों में सावधानी बरतें. छोटी सी भूल आपको फायदे की जगह नुकसान करा सकती है. करियर में बढ़त मिलने की संभावना है.

7/13

तुला का साप्ताहिक राशिफल

किसी धार्मिक स्थल के दर्शन के लिए जा सकते हैं. पैसों के मामले में समय अच्छा है लेकिन सावधानी बरतें. आपके स्वभाव में गुस्सा रह सकता है. करियर के लिहाज से सप्ताह अच्छा रहेगा. 

8/13

वृश्चिक का साप्ताहिक राशिफल

इस हफ्ते जबरदस्त मुनाफे का योग बन रहा है. गुरु आपकी चंद्र राशि के सातवें भाव में बैठे हैं. जमीन या प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं. लापरवाही से बचें. नकारात्मकता से दूर रहें.

9/13

धनु का साप्ताहिक राशिफल

गैर जरूरी मांगों को पूरा करने के चक्कर में आपका पैसा खर्च हो जाएगा. दूसरों को बेवजह के कार्यों के लिए न कहना पड़ेगा. अकेलेपन को खुद पर हावी न होने दें. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है.

10/13

मकर का साप्ताहिक राशिफल

सेहत का ध्यान रखें. अपने खर्चों पर लगाम लगाने की जरूरत है. किसी भी तरीके से अपनी एकाग्रता भंग न होने दें. मेहनत करें, आपको सफलता जरूर मिलेगी.

 

11/13

कुंभ का साप्ताहिक राशिफल

सेहत के लिहाज से देखें तो छोटी-मोटी दिक्कतें हो सकती हैं. चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं से बचने की कोशिश करें. नौकरी में ये सप्ताह बेहद अच्छा रहने वाला है.

 

12/13

मीन का साप्ताहिक राशिफल

अनचाहा मेहमान आ सकता है जिसके चलते आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी. कार्यस्थल पर बेहद सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. नौकरी में लंबे समय से अटका प्रमोशन मिल सकता है.

13/13

Disclaimer

यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link