Satta Bazar: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले सट्टा बाजार ने चौंकाया, BJP को लग सकता है बड़ा झटका!

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. कांग्रेस को इस बार पहले के मुकाबले अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. जबकि भाजपा भी गैर-जाट जातियों को गोलबंदी करना चाह रही है. ये चुनाव काफी रोमांचक होने वाला है.

Haryana Assembly Elections 2024: सट्टा बाजार ने हरियाणा के विधानसभा चुनाव को लेकर अपना अनुमान जारी कर दिया है. मुंबई के सट्टा बाजार ने हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने का अनुमान लगाया है. जबकि भाजपा को झटका लग सकता है.  

1 /5

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों ने तैयारियां तेज कर दी हैं. यहां पर जल्द ही टिकटों की घोषणा भी शुरू हो जाएगी. अब धीरे-धीरे सट्टा बाजार ने भी हरियाणा के विधानसभा चुनाव के रिजल्ट को लेकर अनुमान लगाना शुरू कर दिया है. आइए, जानते हैं कि सट्टा बाजार इस चुनाव में किसे कितने सीटें मिलने का अनुमान लगा रहा है?   

2 /5

सट्टा बाजार ने अनुमान लगाया है कि हरियाणा में कांग्रेस को बहुमत मिल सकता है. राज्य का प्रमुख विपक्षी दल इस बार सत्ता में आ सकता है. सट्टा बाजार के मुताबिक, कांग्रेस को 56 से 58 सीटें मिल सकती हैं.  

3 /5

सट्टा बाजार की मानें तो इस चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त झेलनी पड़ सकती है. भाजपा यहां 24 से 26 सीटें जीत सकती है. बता दें कि भाजपा ने इसी साल राज्य में CM बदला था. मनोहरलाल खट्टर को हटाकर नायब सिंह सैनी को CM बनाया गया था.  

4 /5

सट्टा बाजार के मुताबिक, बाकी की 5-6 सीटों पर जननायक जनता पार्टी (JJP), इनेलो और आम आदमी पार्टी (AAP) जीत दर्ज कर सकती हैं. बीते चुनाव में JJP को 10 विधानसभा सीटें मिली थीं. लेकिन इस बार इनका प्रदर्शन पहले से नीचे जा सकता है.  

5 /5

नोट: सट्टा बाजार के आकलन से प्रभावित न हों. सट्टा खेलना गैर-कानूनी है. Zee Bharat सट्टा बाजार के दावों का समर्थन नहीं करता है. ये अनुमान गलत भी हो सकते हैं.