Shahrukh and Salman Khan Tax: शाहरुख खान या सलमान खान, दोनों में से कौन भरता है ज्यादा टैक्स?

Fortune India List: फॉर्च्यून इंडिया की लिस्ट जारी हो गई है. इसमें बताया गया है कि कौनसा भारतीय सेलिब्रिटीज कितना टैक्स भरता है. आइए जानते हैं कि अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान कितना टैक्स भरते हैं.

Fortune India List: सलमान खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के बड़े एक्टर माने जाते हैं. ये मोटी कमाई वाले एक्टर तो हैं ही, साथ ही भारी-भरकम टैक्स भी भरते हैं. आइए, जानते हैं कि सलमान या शाहरुख में से कौन ज्यादा टैक्स भरता है

1 /5

फॉर्च्यून इंडिया की लिस्ट (Fortune India List) जारी हो गई है. इसमें साल 2023-24 में सबसे अधिक टैक्स चुकाने वाले भारतीय सेलिब्रिटीज का नाम है. इनमें सलमान खान और शाहरुख खान का नाम भी सामने आया है. आइए, जानते हैं कि इन दोनों में कौन ज्यादा टैक्स चुकाता है.  

2 /5

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) टैक्स देने के मामले में पहले नंबर पर हैं. उन्होंने वित्तीय वर्ष 2023-24 में करीब 92 करोड़ रुपये का टैक्स दिया है. किंग खान टैक्स देने के मामले में बाकी सभी सेलिब्रिटीज से काफी आगे हैं.  

3 /5

तीसरे नंबर पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) का ही नाम है. सलमान खान ने वित्तीय वर्ष 2023-24 में करीब 75 करोड़ रुपये का टैक्स चुकाया था. वे शाहरुख से 17 करोड़ रुपये कम टैक्स देते हैं.  

4 /5

लिस्ट में दूसरे नंबर पर तमिल सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले थलपति विजय (Thalapathy Vijay) का नाम है. वे वित्तीय वर्ष 2023-24 में 80 करोड़ रुपये का टैक्स भर चुके हैं.   

5 /5

फॉर्च्यून इंडिया लिस्ट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इंडियन सेलिब्रिटीज में टैक्स भरने के मामले में चौथे नंबर पर हैं. उन्होंने वित्तीय वर्ष 2023-24 में 80 करोड़ रुपये का टैक्स भरा है. हुरुन इंडिया रिच लिस्ट 2024 की रिपोर्ट में उनकी संपत्ति 1,600 करोड़ रुपये बताई गई थी.