कोरोना काल में उत्तराखंड पहुंचीं नेहा कक्कड़, खूबसूरत वादियों का लुफ्त उठाती नजर आईं सिंगर

हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही हैं. कोरोना काल के बीच घूमने के लिए नेहा ऋषिकेश (Rishikesh) पहुंचीं हैं

1 /5

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12 ) की जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)  किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्होंने अपनी शानदार आवाज के दम पर पूरे हिंदुस्तान का दिल जीत लिया है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो साझा करती हैं. 

2 /5

सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि नेहा (Neha Kakkar) बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी सिंगर हैं, जिन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 57.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. अभिनेत्री भी अपने फैंस का साथ किसी न किसी जरिए जुड़ी रहती हैं.

3 /5

हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही हैं. दरअसल, कोरोना काल के बीच घूमने के लिए नेहा ऋषिकेश (Rishikesh) पहुंचीं हैं, जहां वह प्राकृति का भरपूर आनंद ले रही हैं. फैंस द्वारा फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है.

4 /5

तस्वीरों में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पेड़ के पास खड़ी नजर आ रही हैं और खूबसूरत वादियों का लुफ्त उठा रही हैं. आउटफिट की बात करें तो नेहा ब्लैक कलर की टी-शर्ट और लोअर में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं.तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कभी वे आसमान की ओर इशारा करती दिख रही हैं तो कभी बहते नदी के पानी को छू प्रकृति की खूबसूरती को महसूस कर रही हैं. 

5 /5

तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, हमारा उत्तराखंड सबसे सुंदर. साथ ही नेहा ने प्रार्थना करते हुए लिखा, भगवान सबको जल्द वैक्सीन लग जाए और फिर सब आकर यहां की खूबसूरती को देखें. यहां का भी और पूरे भारत का रोजगार वापस से फिर शुरू हो जाए, सब फिर से अच्छा हो जाए जल्द से जल्द. सोशल मीडिया पर फैंस के साथ सेलेब्स भी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका  Khad Tainu Main Dassa सॉन्ग रिलीज हुआ है.