Happy Birthday SSR: इन फिल्मों से Sushant Singh Rajput ने खुद को किया साबित

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे बीच रहेंगी. बॉलीवुड (Bollywood) के दिवंगत अभिनेता (Actor) सुशांत की आज बर्थ एनिवर्सरी (Birth Anniversary) है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Thu, 21 Jan 2021-11:42 am,
1/7

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आज बर्थ एनिवर्सरी (Birth Anniversary) है. आज उनके फैंस काफी इमोशंल हैं. बता दें कि सुशांत का जन्म  21 जनवरी को पटना में हुआ था. 

2/7

सुशांत सिंह राजपूत ने पवित्र रिश्ता से बनाई पहचान

सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत किस देश में है मेरा दिल शो से थी, लेकिन उन्होंने लोगों के दिन में जगह शो पवित्र रिश्ता (Pvitra Rishta) से बनाई. इस शो में उन्होंने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ काम किया था. 

3/7

सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में रखा फिल्मी जगत में कदम

सुशांत ने फिल्मी जगत (Film Industry) में  2013 में कदम रखा था. 2013 में आई काई पो चे में सुशांत ने मेंटोर की भूमिका निभाई थी. लेकिन यह फिल्म उस समय नहीं चल पाई.

4/7

एमएस धोनी सुशांत सिंह राजपूत की हिट फिल्मों में से एक है

2016 में रिलीज हुई एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (MS Dhoni) से सुशांत ने सबके दिलों में अपनी जगह बना ली थी. यह फिल्म सुशांत के करियर की सबसे हिट फिल्मों में से एक मानी जाती है. 

 

 

 

5/7

सुशांत सिंह राजपूत की 2018 में हुई केदारनाथ रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'केदारनाथ' 30 नवंबर 2018 को रिलीज हुई थी. फिल्म में सुशांत की एंक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. 

 

6/7

छिछोरे सुशांत सिंह राजपूत की सिनेमाघर में आखरी फिल्म थी

2019 में रिलीज हुई छिछोरे (Chichhore) सुशांत सिंह राजपूत की सिनेमाघर में आखरी फिल्म थी. सुशांत की मौत के बाद छिछोरे के डायलॉग लोगों के बीच खूब चर्चा में रहे. इस फिल्म में सुशांत में हर हालात में जिंदगी जीने का बात कही गई थी.

7/7

दिल बेचारा ने फैंस को कर दिया था काफी इमोशंल

सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) ने फैंस को काफी इमोशंल कर दिया था. यह फिल्म 24 जुलाई 2020 को OTT Plateform पर रिलीज की गई थी. 

 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link