इंजीनियर बनने के बाद भी तेजस्वी प्रकाश ने क्यों चुना ये रास्ता?

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Thu, 10 Jun 2021-9:47 am,
1/5

आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं तेजस्वी प्रकाश

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा और ‘स्वारागिनी’ फेम एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने दम पर सफलता हासिल की है और आज करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं. तेजस्वी का इस इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर या गॉड मदर नहीं है, उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी और खूबसूरती से फैंस का दिल जीता है. 

2/5

तेजस्वी का जन्म 10 जून 1998 को सऊदी अरब के जेद्दा शहर में हुआ था

तेजस्वी आज अपना 29वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं. उनके चाहने वाले तमाम फैंस और दोस्त उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं. तेजस्वी का जन्म 10 जून 1998 को सऊदी अरब के जेद्दा शहर में हुआ था. तेजस्वी का पूरा नाम तेजस्वी प्रकाश वायंगणकर हैं. अभिनेत्री के परिवार में संगीत का माहौल था, तेजस्वी के पिता सिंगर हैं. 

3/5

ब्यूटी विद ब्रेन के तौर पर मशहूर हैं तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टीवी इंडस्ट्री में ब्यूटी विद ब्रेन के तौर पर मशहूर हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अगर आज तेजस्वी एक्ट्रेस ना होती तो किसी कंपनी में इंजीनियर होतीं. दरअसल, तेजस्वी ने मुंबई युनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की हुई है. 

4/5

इंजीनियरिंग छोड़ एक्टिंग की दुनिया में आईं तेजस्वी

अपनी ग्रेजुएशन के दौरान वह एक ब्यूटी इवेंट में फ्रेश फेस का खिताब जीतने में कामयाब रहीं. इसके बाद से ही तेजस्वी को एड फिल्म्स और कई टीवी शोज  मिलने लगे और फिर वह इंजीनियरिंग छोड़ एक्टिंग की दुनिया में आ गईं. तेजस्वी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में लाइफ ओके के सीरियल ‘2612’ से की थी. इसके बाद वह‘संस्कार-धरोहर अपनों की’,‘पहरेदार पिया की’ और ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ जैसे सुपरहिट सीरियल में नजर आईं, लेकिन तेजस्वी को बड़ी पहचान साल 2015 में आए सीरियल ‘स्वारागिनी –जोड़े रिश्तों के सुर’ से मिली. वह टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं

5/5

एक्टर शिविन नारंग के साथ जुड़ रहा है तेजस्वी का नाम

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, काफी समय से उनका नाम टीवी एक्टर शिविन नारंग के साथ जुड़ रहा है. शिविन और तेजस्वी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में साथ में काम किया था. दोनों के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली थी. शिविन और तेजस्वी की बॉन्डिंग को देख दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर छा गई. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link