दुनिया से पहली पत्नी को छिपाकर उदित नारायण ने कर ली थी दूसरी शादी

उदित नारायण (Udit Narayan) एक मशहूर सिंगर हैं, उन्हें फिल्म कयामत से कयामत तक का सॉन्ग पापा कहते हैं से बड़ी पहचान मिली. जिसके बाद सिंगर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा लेकिन क्या आपको पता है कि वह अपने गानों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रह चुके हैं.

विनीता कुमारी Wed, 16 Jun 2021-4:58 pm,
1/5

बड़ा नाम कमाने के लिए मुंबई आ पहुंचे

उदित नारायण ने कई सुपरहिट गाने गाकर कई अवॉर्ड अपने नाम किए. उदित नारायण बिहार के एक छोटे से गांव के रहने वाले हैं. लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई नेपाल से की और वहीं से गाना शुरू किया. उदित ने नेपाल के रेडियो शो में काम किया और उसके बाद बड़ा नाम कमाने के लिए मुंबई आ पहुंचे. मुंबई में उनकी मुलाकात दीपा गहतराज से हुई.

 

2/5

1985 में दीपा संग उदित नारायण ने रचाई शादी

दीपा नेपाल की रहने वाली थीं और वह भी मुंबई में अपना करियर बनाने आई थीं. इसी दौरान नेपाल से संबंध रखने की वजह से उदित नारायण और दीपा में जल्दी दोस्ती हो गई. यह दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गया और साल 1985 में दोनों शादी के बंधन में बंधे. शादी के बाद दोनों का बेटा आदित्य नारायण का जन्म हुआ. उदित खुशी-खुशी अपना काम और परिवार संभाल रहे थे, इसी बीच उनकी जिंदगी से जुड़ा ऐसा खुलासा हुआ जो हर मीडिया की रिपोर्ट बन गई.

3/5

2006 में खुला उदित नारायण की पहली शादी का राज

दरअसल साल 2006 में किसी शो के लिए उदित नारायण पटना पहुंचे थे. इसी दौरान जिस होटल में उदित रूके थे, वहां एक रंजना नाम की महिला पहुंच गईं और खुद को उदित नारायण की पत्नी बताने लगी. यह घटना जैसे ही मीडिया के सामने आई, उदित नारायण ने इसे गलत बता दिया.

4/5

पहली पत्नी को गांव में छोड़ शहर में उदित नारायण ने रचाई दूसरी शादी

वहीं रंजना ने हार नहीं माना और अदालत का दरवाजा खटखटाया. रंजना ने कोर्ट में बताया कि वह उदित नारायण की पहली पत्नी हैं और उनसे बिना बताए उदित नारायण ने दूसरी शादी कर ली है. इसके साथ ही रंजना ने उदित नारायण संग शादी की कुछ तस्वीर भी दिखाई जिसके बाद सार्वजनिक तौर पर उदित नारायण को रंजना को अपनी पहली पत्नी के रूप में स्वीकार करना पड़ा.

5/5

कोर्ट में उदित नारायण ने रंजना को माना पहली पत्नी

इतना ही नहीं उदित नारायण ने रंजना के देखरेख की जिम्मेदारी भी उठा ली. रंजना से जब पूछा गया कि उन्होंने अपनी शादी इतने सालों तक क्यों छिपाकर रखी थी तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि उदित कहते हैं कि अगर तुमने यह शादी सार्वजिनक की तो मैं सुसाइड कर लूंगा. इस वजह से गांव में रहकर वह अपने पति का इंतजार करती रहीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link