लखनऊ. अयोध्या में बन रहे राम मंदिर भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को होना है. प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बीच कई तरह के राजनीतिक बयान भी सुनाई दे रहे हैं. इस बीच लखनऊ में समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यालय के बाहर मंगलवार को भगवान राम के आगमन की घोषणा करने वाला एक होर्डिंग लगा नजर आया. होर्डिंग में अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की तस्वीर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्टर में क्या लिखा है?
इस बोर्ड में लिखा हुआ है-आ रहे हैं हमारे आराध्य- प्रभु श्री राम. इस पोस्टर में आशुतोष सिंह की तस्वीर है जिनका दावा है कि वो समाजवादी पार्टी युवजन सभा के पूर्व सचिव हैं. इसके अलावा पोस्टर में अखिलेश यादव की भी एक तस्वीर लगी हुई है.


सपा प्रवक्ता बोले- हम सभी के हैं भगवान राम
पार्टी के प्रवक्ता दीपक रंजन का कहना है-भगवान राम हम सभी के हैं और अगर किसी ने होर्डिंग लगाया है तो वह स्वप्रेरित है और उस व्यक्ति ने अपनी मर्जी से लगाया है. हालांकि आशुतोष सिंह कभी भी पार्टी में पदाधिकारी के पद पर नहीं रहे हैं.


बीजेपी के प्रवक्ता ने साधा निशाना
वहीं इस मामले पर बीजेपी के प्रवक्ता- जो लोग भगवान राम का नाम ले रहे हैं, जरूरी नहीं कि वे भगवान के भक्त हों. हर युग में कालनेमि (महाकाव्य रामायण में एक राक्षस) होते हैं. जिस पार्टी की सरकार ने राम भक्तों को गोलियों से भुनवा दिया, सरयू को खून से लाल कर दिया. जनता इनका (समाजवादियों का) ढोंग समझ रही हैं.


ये भी पढ़ें- Ram Mandir LIVE: अयोध्या में मिले रामनगरी के 3500 वर्षों पुराने साक्ष्य, BHU की स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.